October 13, 2024
शिवसेना (ubt) और Aimim में अब कोई फर्क नहीं : दशहरा रैली में Cm शिंदे का उद्धव ठाकरे का हमला

शिवसेना (UBT) और AIMIM में अब कोई फर्क नहीं : दशहरा रैली में CM शिंदे का उद्धव ठाकरे का हमला​

मुंबई (Mumbai) में शिवेसना के दोनों धड़ों ने अलग-अलग रैलियां कर शक्ति प्रदर्शन किया. आजाद मैदान में मुख्‍यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) ने उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) और उनके नेतृत्‍व वाली शिवसेना (UBT) के खिलाफ जमकर निशाना साधा.

मुंबई (Mumbai) में शिवेसना के दोनों धड़ों ने अलग-अलग रैलियां कर शक्ति प्रदर्शन किया. आजाद मैदान में मुख्‍यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) ने उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) और उनके नेतृत्‍व वाली शिवसेना (UBT) के खिलाफ जमकर निशाना साधा.

महाराष्‍ट्र (Maharashtra) के मुख्‍यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) ने मुंबई में आयोजित दशहरा रैली में महाविकास अघाड़ी पर जमकर हमला बोला. शिंदे ने उद्धव ठाकरे के नेतृत्‍व वाली शिवसेना (UBT) की तुलना असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एमआईएमआईएम से करते हुए कहा कि शिवसेना (UBT) और एआईएमआईएम के बीच कोई अंतर नहीं रह गया है. साथ ही उन्‍होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान महा विकास अघाड़ी को मिली सफलता स्‍थायी नहीं है. साथ ही उद्धव ठाकरे पर बरसते हुए शिंदे ने कहा कि वह सामने आएं और बताएं कि महाविकास अघाड़ी ने अपने ढाई साल के कार्यकाल में फेसबुक लाइव के अलावा क्‍या काम किया है.

मुंबई में शिवेसना के दोनों धड़ों ने अलग-अलग रैलियां कर शक्ति प्रदर्शन किया और एक-दूसरे पर जमकर हमले बोले. दक्षिण मुंबई के आजाद मैदान में मुख्‍यमंत्री एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे और उनके नेतृत्‍व वाली शिवसेना (यूबीटी) के खिलाफ जमकर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा कि मैं अपने ढाई साल के कार्यकाल की रिपोर्ट आज जनता के सामने रखता हूं. उन्‍होंने शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख को चुनौती देते हुए कहा कि हिम्मत है तो उद्धव ठाकरे भी सामने आएं और बताएं कि महाविकास अघाड़ी में अपने ढाई साल के कार्यकाल में उन्होंने फेसबुक लाइव के अलावा और क्या काम किया है.

आप पाकिस्‍तान की बोली बोलने लगे हैं : CM शिंदे

शिंदे ने कहा कि आप किसके वोट बैंक पर जीत कर आए हैं, यह सभी को पता है. यह कांग्रेस का वोट बैंक है, जिसने आपको जितवाया. बम विस्‍फोट करने वाला इकबाल मूसा इनकी रैलियों में प्रचार प्रसार करता है, याकूब मेमन की कब्र का सौंदर्यीकरण किया जा रहा है. बालासाहेब यह देखते तो उनके मन में कितना दर्द होता.

उन्‍होंने कहा कि सत्ता की भूख आपके शरीर और मन में आ चुकी है. पाकिस्तान में इनके अभिनंदन के बोर्ड लग रहे हैं. अब आप पाकिस्तान की बोली बोलने लगे हैं. बालासाहेब एक मिनट भी इनके साथ नहीं रहते. मोदी और शाह को गाली देकर ली लिए गए वोट टेंपरेरी हैं, स्‍थायी नहीं. अब AIMIM और शिवसेना (UBT) में कोई फर्क नहीं रह गया है.

हम ही असली शिवसेना हैं : CM शिंदे

इसके साथ ही शिंदे ने कहा कि शिवसेना ने लोकसभा चुनाव में शिवसेना (UBT) के खिलाफ सीधी टक्कर में 7 सीटें जीती हैं, जिससे पता चलता है कि हम ही असली शिवसेना हैं. साथ ही उन्‍होंने कहा कि हमने बालासाहब ठाकरे के आदर्शों को धोखा देने वालों से शिवसेना को मुक्त कराया है.

इस दौरान अपनी सरकार की योजनाओं को गिनाते हुए शिंदे ने कहा कि मैंने धारावी के सभी 2.10 लाख लोगों को पुनर्वासित किये जाने की योजना में शामिल किया है.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.