श्रीदेवी की हूबहू कॉपी लगती है ये हसीना, VIDEO देख फैंस भी खा रहे धोखा​

 Viral Video: इन दिनों सोशल मीडिया पर श्रीदेवी की तरह हूबहू दिखने वाली एक हमशक्ल का वीडियो देख फैंस हैरान हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, इन्हें देखने के बाद यकीनन बोनी कपूर का भी माथा चकरा जाएगा.

Sridevi Duplicate Video Viral : हिंदी सिनेमा की सबसे खूबसूरत और फेमस अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) भले ही आज इस दुनिया में ना हो, लेकिन उनके फैंस के लिए आज भी वो किसी अप्सरा से कम नहीं हैं. दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के फैंस आज भी उन्हें खूब याद और प्यार करते हैं. उनकी बेसुमार खूबसूरती और एक्टिंग के लोग आज भी मुरीद हैं. उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक कई यादगार फिल्में दी हैं, यही वजह है कि आज उनके फैंस उन्हें कभी चांदनी तो कभी मिस हवाहवाई के नाम से याद करते हैं. हाल ही में श्रीदेवी के फैंस सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल एक वीडियो को देखकर हैरान हैं, जिसमें एक लड़की हिंदी सिनेमा की लीजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी की तरह हूबहू नजर आ रही है. वीडियो में लड़की के एक्सप्रेशन से लेकर नैन नक्श लोगों को कंफ्यूज कर रहे हैं. यही वजह है कि इस लड़की का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा कि, इस वीडियो को देखने के बाद यकीनन बोनी कपूर का भी माथा चकरा जाएगा.

यहां देखें वीडियो

इस लड़की को देख लोग खा रहे धोखा

सोशल मीडिया पर आए दिन बॉलीवुड हस्तियों के एक से बढ़कर एक हमशक्ल के वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखने के बाद पहली नजर में कोई भी धोखा खा जाए. इन दिनों इंटरनेट पर एक ऐसा ही वीडियो छाया हुआ है. इस वीडियो में नजर आने वाली लड़की को देखकर लोगों को श्रीदेवी की याद आ गई. कुछ यूजर्स तो इस लड़की को देखकर कह रहे हैं कि ये तो श्रीदेवी की हूबहू कॉपी है. इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोगों को खुद की ही आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है. वीडियो में दिख रही लड़की का नाम दीपाली चौधरी बताया जा रहा है, जो कि श्रीदेवी की बहुत बड़ी फैन हैं. वीडियो में श्रीदेवी के गाने ‘एक आंख मारु’ पर दीपाली अपने जबरदस्त एक्सप्रेशन का कमाल दिखा रही है. 

श्रीदेवी की हूबहू कॉपी

दीपाली का ये वीडियो उनकी श्रीदेवी से मिलती-जुलती शक्ल और अदाकारी के लिए खासतौर पर चर्चा का विषय बना हुआ है. वीडियो में दीपाली का अंदाज दर्शकों का दिल जीत रहा है. यह वीडियो श्रीदेवी के फैंस को उनकी याद दिला रहा है. उनकी आंखों का जादू और हंसी का अंदाज बिल्कुल श्रीदेवी की तरह है. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस दीपाली की तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं. 

ये भी देखें:- सिर पर पानी भरा मटका रखकर किया बवाल डांस

 NDTV India – Latest