‘श्श्श्श…कोई है’ में काम कर चुकी है बॉलीवुड की ये टॉप एक्ट्रेस, तब नहीं थी कोई भी पहचान…आज पहचाना क्या?​

 श्श्श्श…कोई है अपने समय का डरावना हॉरर शो था. आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड की एक टॉप एक्ट्रेस इसके एक एपिसोड में नजर आई थी. क्या आप इस लड़की को पहचान पाए?

आज के दौर में हॉरर शो बनने का दौर बहुत आम हो चुका है. ओटीटी हो या फिर सिनेमा हॉल हैं सब जगह हॉरर फिल्म या शो देखे जा सकते हैं. वेब सीरीज के दौर में तो लंबी चौड़ी कहानी इन पर बन जाया करती है. लेकिन एक दौर में ये शो कम ही नजर आते थे. टीवी पर वीकली या हफ्ते में दो दिन ऐसे भूतिया शो का प्रसारण होता था. इसलिए इन शोज में काम करने वाले कलाकारों को पहचान कम मिल पाती थी. या, यूं भी हो सकता है कि इन शोज में कुछ ऐसे कलाकार नजर आए हों जो आगे चलकर बड़ा नाम बन चुके हों. ऐसी ही एक्ट्रेस हैं नेहा धूपिया,जो हॉरर शो का हिस्सा रहीं. लेकिन तब कोई खास पहचान नहीं बना सकी.

इस शो में दिखीं नेहा धूपिया

श. श. श. कोई है नाम के शो की शुरुआत हुई थी साल 2000 में. तीन सीजन में से पहला सीजन ही सबसे ज्यादा डरावना माना गया था. इस शो में हर बार एक नया भूत और उसके डर की एक नई कहानी दिखाई जाती थी. ऐसे ही एक शो में नेहा धूपिया में भी नजर आ चुकी हैं. शो के सीजन वन के चौदहवें एपिसोड में नेहा धूपिया नजर आई थीं. वो जिस एपिसोड में थी उस की कहानी राजस्थान के एक किले के इर्द गिर्द घूमती है. इस किले में रानी ने खुद को जला कर मार दिया था. उसके बाद से उसके मृत शरीर पर एक राक्षसी का कब्जा होता है. रानी के शरीर में प्रवेश कर चुकी राक्षसी ही नेहा धूपिया और उनके दोस्तों को डराने का काम करती है.

अजय देवगन के साथ किया काम

नेहा धूपिया साल 2002 में मिस इंडिया चुनी गईं. इसके बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम रखा. यहां उन्होंने अजय देवगन के साथ कयामत सिटी अंडर थ्रेट जैसी मूवी में अजय देवगन के साथ काम करने का मौका मिला. इसके बाद नेहा धूपिया लंबे समय तक फिल्मों में एक्टिव रहीं. साल 2018 में उन्होंने अंगद बेदी संग शादी की. जो पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं.

 NDTV India – Latest