September 19, 2024
सड़क पर दिखा चलता फिरता सैलून, बाइक पर बने इस सेटअप को देख दंग हैं लोग, बोले ये आइडिया भारत से बाहर ना जाए बस

सड़क पर दिखा चलता फिरता सैलून, बाइक पर बने इस सेटअप को देख दंग हैं लोग, बोले- ये आइडिया भारत से बाहर ना जाए बस​

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक रोड साइड वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक हेयर ड्रेसर की कमाल की क्रिएटिविटी देखकर लोग सरप्राइज्ड हैं.

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक रोड साइड वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक हेयर ड्रेसर की कमाल की क्रिएटिविटी देखकर लोग सरप्राइज्ड हैं.

सड़क पर आते-जाते कई बार कुछ ऐसा वाकया या कोई ऐसी चीज दिख जाती है कि लोगों को एकबारगी यकीन नहीं होता. अजीबोगरीब एक्सपेरिमेंट हो या क्रिएटिविटी का कोई शानदार नमूना लोगों का ध्यान खींचे बिना नहीं रहता. तेज रफ्तार इंटरनेट के आधुनिक दौर में इसके देखने वाले का दायरा कई गुना ज्यादा होने से यह सनसनीखेज भी हो जाता है. इन दिनों ऐसा ही एक रोड साइड वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक हेयर ड्रेसर की कमाल की क्रिएटिविटी देखकर लोग सरप्राइज्ड हैं.

बाइक को मोडिफाई कर बना डाला मोबाइल सैलून

दरअसल, माइक्रो ब्लॉगिंग साइट एक्स पर विकास मोहता नाम के अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में सड़क किनारे खड़ी एक बाइक को मोडिफाई करके सैलून का रूप दे दिया गया है. वायरल वीडियो में इस मोबाइल सैलून में हेयर ड्रेसर एक क्लाइंट की दाढ़ी सेव करता हुआ दिख रहा है. बाइक के पीछे बैठने वाले हिस्से पर दो अतिरिक्त पहिए जोड़कर एक शेड, शीशा और कुर्सी की मदद से सैलून बनाया गया है. सैलून के साइड वाले पर्दे पर कटिंग 30 रुपये और सेव 20 रुपये का रेट भी लिखा हुआ है.

यहां देखें वायरल वीडियो

अपने यहां टेलेंट और जुगाड़ की कमी नहीं है
ये आइडिया भारत से बाहर ना जाए बस ????
गजब है ???? pic.twitter.com/2D4s28b46Z

— Vikash Mohta (@VikashMohta_IND) August 10, 2024

‘भाई को मशहूर करेंगे अब…’ के साथ वीडियो खत्म

‘गजब है. अपने यहां टैलेंट और जुगाड़ की कोई कमी नहीं है, ये आइडिया अब भारत से बाहर ना जाए बस.’ कैप्शन वाले वीडियो क्लिप के अंत में ‘भाई को मशहूर करेंगे अब…’ की आवाज भी आती है. किसी कस्बाई इलाके का दिख रहा यह वीडियो एक्स यूजर्स को काफी आकर्षित कर रहा है. वीडियो को लगभग साढ़े तीन लाख व्यूज मिल चुके हैं. वहीं, चार हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक और सैकड़ों लोगों ने इसे रिपोस्ट और इस पर कमेंट किया है.

देसी जुगाड़ का ये टैलेंट बाहर नहीं जाएगा…

वीडियो के कमेंट सेक्शन में ज्यादातर यूजर्स ने गजब के आइडिया के लिए हेयर ड्रेसर के टैलेंट की जमकर तारीफ और सराहना की है. एक यूजर ने लिखा, ‘इसलिए भारत को जुगाड़ का देश कहा जाता है.’ दूसरे यूजर ने कमेंट किया, ‘इसको देसी जुगाड़ बोलते हैं. ये टैलेंट बाहर नहीं जाएगा.’ तीसरे यूजर ने हेयर ड्रेसर के साथ सहानुभूति दिखाते हुए लिखा, ‘मजबूरी में आदमी इस तरह के जुगाड़ ढूंढ लेता है.’

ये भी देखेंः- मुंबई लोकल में लड़के का बवाल डांस

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.