October 4, 2024
सड़क पर हुआ इतना बड़ा गड्ढा, देखते ही देखते समा गईं तीन तीन गाड़ियां, बाल बाल बचे बाकी कार सवार

सड़क पर हुआ इतना बड़ा गड्ढा, देखते ही देखते समा गईं तीन तीन गाड़ियां, बाल बाल बचे बाकी कार सवार​

पाकिस्तान के दूसरे बड़े शहर में हुआ ये हादसा देखकर आपकी आंखें भी फटी की फटी रह जाएंगी और डर के मारे रोंगटे खड़े हो जाएंगे. सड़क पर इतना बड़ा गड्ढा अचानक कैसे हुआ.

पाकिस्तान के दूसरे बड़े शहर में हुआ ये हादसा देखकर आपकी आंखें भी फटी की फटी रह जाएंगी और डर के मारे रोंगटे खड़े हो जाएंगे. सड़क पर इतना बड़ा गड्ढा अचानक कैसे हुआ.

सड़कों से जुड़े बहुत से वीडियोज इन दिनों तेजी से वायरल हो रहे हैं. इन वीडियोज में सड़क पर अचानक बड़ा सा गड्ढा होता दिखाई देता है, जिस में बड़ी गाड़ी भी आसानी से धंस जाती है. ऐसा ही कुछ नजारा अब लाहौर में नजर आया है. पाकिस्तान के दूसरे बड़े शहर में हुआ ये हादसा देखकर आपकी आंखें भी फटी रह जाएंगी और डर के मारे रोंगटे खड़े हो जाएंगे. सड़क पर इतना बड़ा गड्ढा अचानक कैसे हुआ. इसकी वजह भी एकदम चौंकाने वाली है, जिसमें गाड़ियों के अलावा बहुत सारे लोग फंसे हुए नजर आ रहे हैं. हैरानी की बात ये भी है कि एक बार पहले भी इसी जगह पर बड़ा सा गड्ढा हो चुका है.

जोहर टाउन की सड़क पर हुआ गड्ढा

पाकिस्तान की न्यूज मीडिया के मुताबिक, ये गड्ढा लाहौर के जोहर टाउन की मेन रोड पर हुआ. अचानक हुए गड्ढे में एक कार और दो मोटरसाइकिल गिर गईं. इस हादसे का वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर सर्कुलेट हुआ. वायरल हो रहे वीडियो में गड्ढे के अंदर भी कुछ लोग फंसे हुए देखे जा सकते हैं. इन लोगों को बाद में लकड़ी की सीढ़ी की मदद से बाहर निकाला गया. बताया जा रहा है कि इस सड़क की किसी अंडरग्राउंड सीवर लाइन में लीकेज के बाद ये सिंकहोल बना.

यहां देखें पोस्ट

चश्मदीद ने दी जानकारी

इस घटना के चश्मदीद ने पाकिस्तान के न्यूज पेपर को बताया कि, कार में बैठे दो सवार इस हादसे में घायल हो गए हैं. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल पहुंचा दिया गया. बताया जा रहा है कि पिछले साल भी इसी जगह पर ऐसा ही गड्ढा हुआ था. उस समय भी कार समेत एक परिवार हादसे का शिकार हुआ था. कुछ स्थानीय लोगों का ये भी दावा है कि, बीते कुछ महीनों में ये सड़क पर होने वाला चौथा बड़ा गड्ढा है. बार-बार बन रही ऐसी स्थिति की वजह से लोगों में भी खासा गुस्सा देखा जा रहा है. लाहौर डेवलेपमेंट अथॉरिटी ने इस के लिए अंडरग्राउंड सीवर लाइन में लीकेज को जिम्मेदार बताया है.

ये भी देखेंः- जवां दिखने के लिए 16 करोड़ का खर्चा

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.