सना खान से छोटे हैं पति, शादी के 4 साल बाद एक्ट्रेस ने बताया कितना है उम्र में फासला ​

 सना खान, जो बिग बॉस 6 के अलावा कई फिल्मों और टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने 21 नवंबर 2020 में सूरत में इस्लामिक पादरी मुफ्ती अनस सईद से शादी के बाद ग्लैमर की दुनिया को अलविदा कह दिया था.

सना खान, जो बिग बॉस 6 के अलावा कई फिल्मों और टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने 21 नवंबर 2020 में सूरत में इस्लामिक पादरी मुफ्ती अनस सईद से शादी के बाद ग्लैमर की दुनिया को अलविदा कह दिया था. उनके पति के चेहरे और पेशे के अलावा फैंस कुछ नहीं जानते थे. इसी बीच रूबीना दिलैक के पॉडकास्ट किसीने बताया नहीं में उन्होंने खुलासा किया कि वह उम्र में पति से बड़ी हैं और उन्होंने शादी के फैसले पर भी बात की. 

एक्ट्रेस ने कहा, एक मौलाना जी ने अनस की शादी का प्रपोजल मुझे भेजा. मैं ऐसी थी कि यह कैसे होगा क्योंकि मेरे पति मुझसे लगभग 7 साल छोटे हैं. लेकिन उन्होंने मुझे एहसास दिलाया कि क्यों हमें शादी करनी चाहिए. मैं महसूस करती थी कि मौलाना बहुत बोरिंग होते हैं क्योंकि मैं फैंसी फैमिली से आती थी. 

आगे उन्होंने कहा, मैंने अनस को अपने एक दिवंगत दोस्त के बारे में बात करते हुए और उसकी आत्मा की शांति के बारे में कहते सुना तो मैंने खुद से पूछा कि क्या मेरे पास कोई ऐसा इकलौता दोस्त है, जो मेरे लिए भी इस तरह की दुआ मेरे जाने के बाद करेगा और अहसास हुआ कि मेरे पास ऐसा कोई नहीं. यह पहली चीज थी, जिसने मुझे अनस की तरफ अट्रैक्ट किया. 

पति से मुलाकात का जिक्र करते हुए सना खान ने कहा, जब मैं अपने पति से पहली बार मिली तो मैं अपनी जिंदगी के मुश्किल समय से गुजर रही थी. वहीं उन्होंने खुलासा किया कि वह डिप्रेशन और उन्हें मरने के ख्याल आने लगे थे. 

गौरतलब है कि सना खान बॉलीवुड फिल्म वजह तुम हो में नजर आ चुकी हैं. जबकि कई साउथ की फिल्मों में भी उन्होंने काम किया है. 

 NDTV India – Latest