September 19, 2024
सनी देओल ने बोला सलमान खान का डायलॉग, जानें क्या हुआ ऐसा शरमाने लगा गदर का तारा सिंह

सनी देओल ने बोला सलमान खान का डायलॉग, जानें क्या हुआ ऐसा शरमाने लगा गदर का तारा सिंह​

सलमान खान और सनी देओल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें सनी पाजी सलमान भाई का डायलॉग बोलते हुए शरमाते नजर आ रहे हैं.

सलमान खान और सनी देओल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें सनी पाजी सलमान भाई का डायलॉग बोलते हुए शरमाते नजर आ रहे हैं.

सलमान खान और सनी देओल फिल्म इंडस्ट्री के दो बड़े नाम हैं. जरा सोचिए कि अगर ये किसी फिल्म में साथ हों तो बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाका होगा. शायद हमारी इस बात से किसी फिल्ममेकर को आइडिया आ जाए लेकिन फिलहाल इस जोड़ी को लेकर कोई सुगबुगाहट नहीं है. अब आप सोच रहे होंगे कि ये दोनों साथ कैसे दिखेंगे, केमिस्ट्री कैसी होगी और बातचीत कैसी दिखेगी ? अब अगर आप इन्हें सच में साथ देखना चाहते हैं तो जरा इंटरनेट पर वायरल हो रहा ये वीडियो देख डालिए. सनी देओल और सलमान खान बिग बॉस के मंच पर साथ में मस्ती करते दिखे थे.

सलमान ने सनी को दिया था टास्क

सनी देओल अपनी किसी फिल्म को प्रमोट करने के लिए बिग बॉस के सेट पर पहुंचे थे. सनी देओल आए तो सलमान ने उन्हें टास्क दिया कि आप मेरा डायलॉग बोलिए और मैं आपका डायलॉग बोलूंगा. कमाल देखिए टास्क भी भाई ने खुद दिया था और शुरुआत भी खुद की. पहले सलमान खान, सनी का डायलॉग बोलते हैं कि ये ढाई किलो का हाथ है जब किसी को पड़ता है ना तो वो उठता नहीं उठ जाता है.

सलमान का डायलॉग बोलते हुए शरमा गए सनी पाजी

सलमान ने तो फटाफट सनी देओल का डायलॉग बोल दिया लेकिन जब सनी की बारी आई तो सीन ही पलट गया. सनी ने कहा, हम तुममे इतने छेद करेंगे कि कनफ्यूज हो जाओगे कि….कहां से ले और…कहां से…ये डायलॉग तो आप जानते ही होंगे सनी देओल इसे बोलने में शरमाते नजर आए और सलमान भाई ने भी इसे खूब इंजॉय किया.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.