सलमान खान का रजत दलाल से बातचीत में छलका दर्द, बोले- मैं अंदर भी गया हूं और लंबे लंबे समय…​

 बिग बॉस में जब वीकेंड का वार में सलमान खान आते हैं और अपने बारे में कई जानकारियां भी देते हैं. इसी हंसी-मजाक में वह कुछ ऐसी बातें बता जाते हैं जो मजेदार तो होती ही हैं और उनके फैन्स को भी इस तरह की बातों का इंतजार रहता है.

बिग बॉस में जब वीकेंड का वार में सलमान खान आते हैं और अपने बारे में कई जानकारियां भी देते हैं. इसी हंसी-मजाक में वह कुछ ऐसी बातें बता जाते हैं जो मजेदार तो होती ही हैं और उनके फैन्स को भी इस तरह की बातों का इंतजार रहता है. बिग बॉस 18 के इस हफ्ते के वीकेंड का वार में सलमान खान ने रजत दलाल के साथ बात करते हुए कुछ मजेदार बातें बताईं. हुआ यूं कि रजत दलाल और शहजादा धामी में किसी बात को लेकर कहा सुनी हुई थी. सलमान खान इसी मुद्दे के उठा रहे थे. इसी दौरान जेल जाने की बात हुई. हालांकि जेल जाने की बात को खुलकर तो कहा नहीं गया लेकिन कहा गया अंदर जाने की बात. 

बिग बॉस 18 के वीकेंड का वार में सलमान खान रजत दलाल और शहजादा धामी के बीच की बात को निबटा रहे तो उस भाईजान ने रजत दलाल से कहा कि कभी अंदर गए हो. तो इस पर रजत दलाल ने कहा कि कई बार गया हूं थोड़़े थोड़े समय के लिए गया हूं. इस पर सलमान खान कहते हैं कि मैं अंदर भी गया हूं और लंबे लंबे समय के लिए गया हूं. इस तरह सब ठहाके मारकर हंसने लगते हैं. कुल मिलाकर बिग बॉस का वीकेंड का वार में सलमान खान ने अपने फैन्स के चेहरे पर मुस्कान लाने का काम किया. हालांकि मजा उस समय आया जब रजत दलाल को पलटू का टैग मिला.

 NDTV India – Latest