October 13, 2024
सलमान खान के साथ 5 फ्लॉप फिल्में दे चुकी है ये एक्ट्रेस, 40 साल की उम्र में किया ऐसा धांसू कमबैक कि देखते रह गए लोग

सलमान खान के साथ 5 फ्लॉप फिल्में दे चुकी है ये एक्ट्रेस, 40 साल की उम्र में किया ऐसा धांसू कमबैक कि देखते रह गए लोग​

आज हम जिस एक्ट्रेस के बारे में बता रहे हैं उन्होंने कई स्टार्स के साथ हिट फिल्में दीं लेकिन सलमान खान के साथ 5 फ्लॉप फिल्में दीं.

आज हम जिस एक्ट्रेस के बारे में बता रहे हैं उन्होंने कई स्टार्स के साथ हिट फिल्में दीं लेकिन सलमान खान के साथ 5 फ्लॉप फिल्में दीं.

कैटरीना कैफ से लेकर अनुष्का शर्मा तक कई एक्ट्रेसेज ने बॉलीवुड के तीनों खान (शाहरुख, सलमान, आमिर) के साथ काम किया है. ऐसी ही एक और एक्ट्रेस है जिसने इन तीनों के साथ काम किया है लेकिन सलमान के साथ 6 फ्लॉप फिल्में दी हैं. हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं उसने आमिर और शाहरुख खान के साथ कई हिट फिल्में दी हैं लेकिन सलमान के साथ उसकी जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं रही. वह 40 की उम्र में सुपरस्टार और एक्शन हीरोइन बन गई. ये एक्ट्रेस है रानी मुखर्जी. रानी मुखर्जी ने अपने करियर की शुरुआत एक फ्लॉप फिल्म से की और इसके बाद उन्होंने एक्टिंग छोड़ने का फैसला किया. हालांकि उन्होंने आमिर खान के साथ वापसी की और गुलाम में काम किया. यह फिल्म बहुत सक्सेसफुल रही. इसके बाद करण जौहर की फिल्म कुछ कुछ होता है आई. इसमें शाहरुख खान, काजोल और सलमान खान ने एक्टिंग की. यह फिल्म ऑल-टाइम ब्लॉकबस्टर साबित हुई. फिल्मों में उनकी परफॉर्मेंस की खूब तारीफ हुई. कुछ क्रिटिक्स ने तो यहां तक ​​लिखा कि उन्होंने फिल्मों में अपने सीनियर्स को पीछे छोड़ दिया. इसने उन्हें बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज के तौर पर स्टैबलिश किया.

रानी ने वीर जारा, चलते चलते, बंटी और बबली, चोरी चोरी चुपके चुपके समेत कई हिट और ब्लॉकबस्टर फिल्में दीं. इनसे उन्होंने खुद को इंडस्ट्री में सुपरस्टार के तौर पर सेट किया. सलमान खान और रानी मुखर्जी ने एक साथ 7 फिल्मों में काम किया, हैलो ब्रदर, कहीं प्यार ना हो जाए, हर दिल जो प्यार करेगा, चोरी चोरी चुपके चुपके, बाबुल, कुछ कुछ होता है और सांवरिया. इनमें से 5 बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रहीं. अपने शो पर कपिल शर्मा के साथ बातचीत के दौरान, रानी मुखर्जी ने खुलासा किया कि उन्हें शाहरुख खान और आमिर खान पर बहुत बड़ा क्रश था और उन्होंने कहा, “जब मैंने पहली बार आमिर को ‘कयामत से कयामत तक’ में देखा तो मेरा दिल तेजी से धड़कने लगा और ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ में शाहरुख को देखने के बाद मुझे वो बेहद पसंद आ गए थे.

आदित्य चोपड़ा से शादी के बाद उन्होंने अपने बच्चे और परिवार पर ध्यान देने के लिए ब्रेक लिया लेकिन और भी मजबूती से वापसी की. अपनी वापसी पर एक्ट्रेस ने सबसे बड़ी वुमेन ओरिएंटेड एक्शन फ्रैंचाइजी में से एक मर्दानी को लीड किया. 40 साल की उम्र में एक्ट्रेस एक एक्शन स्टार बन गई. उनकी फ्रैंचाइजी ने अब तक 120 करोड़ रुपये कमाए हैं और फिल्म का तीसरा पार्ट अभी बनना बाकी है. एक्ट्रेस ने हाल ही में मिसेज चटर्जी बनाम नॉर्वे में अपनी परफॉर्मेंस के लिए एक अवॉर्ड जीता और अब एक शानदार जीवन जी रही हैं. उनकी नेटवर्थ 200 करोड़ रुपये बताई गई है.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.