सलमान खान नहीं करना चाहते थे करण-अर्जुन, इस शख्स की बात ने बदल डाला भाईजान का मन​

 सलमान खान बॉलीवुड में सुपरस्टार कहे जाते हैं और 90 के दौर में वो अपने करियर के पीक पर थे. ये वो दौर था जब सलमान खान एक साथ कई फिल्में कर रहे थे. इसी दौर में उन्होंने शाहरुख खान के साथ करण अर्जुन जैसी सुपरहिट फिल्म थी.

सलमान खान बॉलीवुड में सुपरस्टार कहे जाते हैं और 90 के दौर में वो अपने करियर के पीक पर थे. ये वो दौर था जब सलमान खान एक साथ कई फिल्में कर रहे थे. इसी दौर में उन्होंने शाहरुख खान के साथ करण अर्जुन जैसी सुपरहिट फिल्म थी. 1995 में आई ये फिल्म जल्द ही री रिलीज होने जा रही है. इसे फिर से पर्दे पर देखने के लिए फैंस के बीच उत्साह है क्योंकि इस फिल्म में शाहरुख और सलमान के  बीच जबरदस्त बॉन्डिंग दिखी. लेकिन की हम लोग जानते हैं कि शूटिंग के दौरान सलमान खान ने इस फिल्म को छोड़ने का मन बना लिया था.

इस वजह से करण अर्जुन को छोड़ना चाह रहे थे सलमान खान
इस फिल्म को राकेश रोशन ने डायरेक्ट किया था. उन्होंने शाहरुख खान और सलमान खान को पिछले जन्म के रिश्ते में बांधकर रोचक स्टोरी लिखी थी. शाहरुख और सलमान दोनों ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके थे लेकिन बीच में ही सलमान खान ने फिल्म को छोड़ने का फैसला किया. दरअसल जिस समय करण अर्जुन की शूटिंग चल रही थी, ठीक उसी समय सलमान खान सूरज बड़जात्या की फिल्म हम आपके हैं कौन की भी भी शूटिंग कर रहे थे. ऐसे में सलमान का शेड्यूल बहुत ज्यादा टाइट हो गया और सलमान खान ने करण अर्जुन को छोड़ने का फैसला किया.

जब सूरज बड़ताज्या ने कहा अच्छी फिल्म को मत छोड़ो
जब सलमान खान ने करण अर्जुन को छोड़ने का फैसला किया और वो हम आपके हैं कौन की शूटिंग में पहुंचे तो वहां उनकी मुलाकात सूरज बड़जात्या से हुई. सलमान खान ने अपने दिल की बात सूरज से कही कि वो करण अर्जुन छोड़ना चाह रहे हैं. ऐसे में सूरज बड़ताज्या ने सलमान से कहा कि उनको ये फैसला नहीं करना चाहिए. सूरज ने कहा कि करण अर्जुन एक शानदार फिल्म है जिसका फायदा सलमान खान को जरूर होगा. उन्होंने कहा सलमान खान से रिक्वेस्ट की कि करण अर्जुन जैसी अच्छी फिल्म को न छोड़ें. सलमान खान ने सूरज की बात मानी और दोनों फिल्मों की एक साथ शूटिंग की.

 NDTV India – Latest 

Related Post