September 19, 2024
सलमान खान संग काम करना सिंगर को पड़ा भारी, लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने घर पर बरसा दी गोलियां

सलमान खान संग काम करना सिंगर को पड़ा भारी, लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने घर पर बरसा दी गोलियां​

कुछ महीने पहले बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग हुई थी. इसकी जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी. मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार भी किया था.

कुछ महीने पहले बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग हुई थी. इसकी जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी. मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार भी किया था.

मशहूर पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. कनाडा के वैंकूवर में उनके घर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई है. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स घर के बाहर से ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहा है. बताया जा रहा है कि यह फायरिंग 1 सितंबर को देर रात हुई है. सुरक्षा एजेंसियां मामले की जांच में जुट गई हैं. हालांकि इस वीडियो की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

इस फायरिंग की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा गैंग ने ली है. फायरिंग के पीछे बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के साथ ए.पी. ढिल्लों का काम करना माना जा रहा है. इस वारदात को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक पोस्ट भी वायरल हो रहा है. इसमें दावा भी किया गया है कि सिंगर के घर के बाहर फायरिंग हुई है. वायरल पोस्ट में ढिल्लों और सलमान खान के गाने का जिक्र भी किया गया है.

वायरल पोस्ट में लिखा है, ”राम राम जी सारे भाइयों को, 1 सितंबर की रात कनाडा में दो जगह पर फायरिंग हुई है, विक्टोरिया आईलैंड और वुडब्रिज टोरंटो. दोनों की जिम्मेदारी मैं रोहित गोदारा (लॉरेंस बिश्नोई गैंग) लेता हूं. विक्टोरिया आईलैंड वाला ए.पी. ढिल्लों का घर है. जिस अंडरवर्ल्ड लाइफ की तुम लोग कॉपी करते हो. असल में हम वो लाइफ जी रहे हैं. अपनी औकात में रहो नहीं तो मारे जाओगे.”

कुछ महीने पहले बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग हुई थी. इसकी जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी. मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार भी किया था. उल्लेखनीय है कि पंजाबी सिंगर और रैपर सिद्धू मूसेवाला की कुछ बदमाशों ने सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी थी. उसकी जिम्मेदारी गोल्डी बराड़ ने ली थी.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.