September 21, 2024
सलीम जावेद की जोड़ी टूटने से रोक सकता था ये सुपरस्टार! सलीम खान बोले मैं अगर उनकी जगह होता तो...

सलीम- जावेद की जोड़ी टूटने से रोक सकता था ये सुपरस्टार! सलीम खान बोले- मैं अगर उनकी जगह होता तो…​

सलीम खान और जावेद अख्तर हिंदी सिनेमा के आइकॉनिक स्क्रीन राइटर्स रहे हैं, जिन्होंने 1970 में कई हिट फिल्में दीं. लेकिन कई साल एक साथ काम करने के बाद इस जोड़ी ने अलग होने का फैसला किया.

सलीम खान और जावेद अख्तर हिंदी सिनेमा के आइकॉनिक स्क्रीन राइटर्स रहे हैं, जिन्होंने 1970 में कई हिट फिल्में दीं. लेकिन कई साल एक साथ काम करने के बाद इस जोड़ी ने अलग होने का फैसला किया.

सलीम खान और जावेद अख्तर हिंदी सिनेमा के आइकॉनिक स्क्रीन राइटर्स रहे हैं, जिन्होंने 1970 में कई हिट फिल्में दीं. लेकिन कई साल एक साथ काम करने के बाद इस जोड़ी ने अलग होने का फैसला किया. लेकिन NDTV से खास बातचीत में सलीम खान ने खुलासा किया कि अगर अमिताभ बच्चन चाहते तो यह जोड़ी कुछ साल और रह सकती थी. उन दिनों को याद करते हुए जब जावेद अख्तर ने उनसे अलग फिल्में बनाने की बात कही थी तो सलीम खान ने कहा, जब उन्होंने मुझसे कहा कि मैं अलग (फिल्में) बनाना चाहता हूं. मैंने कहा ठीक है, कोई दिक्कत नहीं. किसी को जबरदस्ती रोक नहीं सकते. मुझे तो अभी भी नहीं मालूम क्यों अलग हुए. हो गया तो हो गया.

आगे उन्होंने कहा, क्यों अलग हुए ये भी किसी को पीठ पीछे नहीं बताया. उसका जिक्र ही नहीं किया. मिलना जुलना था. बात करते थे. उनके घर के सामने से ही निकलता था मैं. रोज वॉक करता था. हाथ हिलाता था वो भी हाथ हिलाते थे. जो रिश्ता है जो दोस्ती है वो था. आगे जब उनसे पूछा गया कि जावेद अख्तर से उनकी पार्टनरशिट ने मेगास्टार अमिताभ बच्चन को प्रभावित किया. इस पर सलीम खान ने कहा, जरुर हुआ होगा. लेकिन मैं अगर होता उनकी (अमिताभ बच्चन) जगह… उनको (जावेद अख्तर) यही राय देता मत छोड़ो अच्छा खासा तुम्हारी एक जोड़ी है, काम कर रहे हो अच्छा खासा चल रहा काहे के लिए इसको छोड़ते हो? मैं होता तो ये करता.

आगे उन्होंने बताया कि वह अक्सर बिग बी से मिलते हैं लेकिन इस बारे में बात नहीं करते. उन्होंने कहा, बात तो होती रहती है, मुलाकात हो जाती है. ज्यादा सख्ती से बात नहीं करते. ज्यादा किसी के करीब नहीं आते.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.