October 25, 2024
सिंघम अगेन और भूल भुलैया 3 ने मिस कर दी वो रिलीज डेट, जिससे एक फिल्म कमा सकती थी 1000 करोड़

सिंघम अगेन और भूल भुलैया 3 ने मिस कर दी वो रिलीज डेट, जिससे एक फिल्म कमा सकती थी 1000 करोड़​

Singham Again vs Bhool Bhulaiyaa 3: वहीं ऐसी खबरें भी हैं कि सिंघम अगेन और भूल भुलैया 3 की स्क्रीन को लेकर डिस्ट्रीब्यूटर्स में जंग छिड़ी हुई है. जिसके चलते दोनों ही फिल्मों की एडवांस बुकिंग शुरू नहीं हो पाई है.

Singham Again vs Bhool Bhulaiyaa 3: वहीं ऐसी खबरें भी हैं कि सिंघम अगेन और भूल भुलैया 3 की स्क्रीन को लेकर डिस्ट्रीब्यूटर्स में जंग छिड़ी हुई है. जिसके चलते दोनों ही फिल्मों की एडवांस बुकिंग शुरू नहीं हो पाई है.

Singham Again vs Bhool Bhulaiyaa 3: अजय देवगन, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और टाइगर श्रॉफ की फिल्म सिंघम अगेन अगले हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के साथ कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 3 भी रिलीज होने वाली है. दोनों फिल्मों को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं. वहीं ऐसी खबरें भी हैं कि सिंघम अगेन और भूल भुलैया 3 की स्क्रीन को लेकर डिस्ट्रीब्यूटर्स में जंग छिड़ी हुई है. जिसके चलते दोनों ही फिल्मों की एडवांस बुकिंग शुरू नहीं हो पाई है.

लेकिन सिंघम अगेन या भूल भुलैया 3 के मेकर्स एक तारीख को तय कर लेते तो शायद स्क्रीन को लेकर जंग नहीं होती और शायद इन दोनों में से एक फिल्म पठान और जवान की तरह 1000 करोड़ रुपये कमा सकती थी. दरअसल सिंघम अगेन और भूल भुलैया 3 दोनों ही फिल्मों की रिलीज डेट 1 नवंबर है. दोनों ही फिल्मों को लेकर दर्शकों के बीच खासा उत्साह भी देखने को मिल रहा है. लेकिन सिंघम अगेन या फिर भूल भुलैया 3, इन दोनों में से एक के मेकर्स चाहते तो 25 अक्टूबर को अपनी फिल्म रिलीज कर सकते थे.

अगर 25 अक्टूबर सिंघम अगेन या फिर भूल भुलैया 3 में से कोई एक फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होती तो उसके 1000 करोड़ रुपये कमाने की संभावना थी. इसकी सबसे पहली वजह यह थी कि 25 अक्टूबर से भी फिल्म को अच्छा वीकेंड मिलता. पहले तीन दिन का वीकेंड होता. उसके बाद धनतेरस, छोटी और बड़ी दिवाली की छुट्टी में कोई भी फिल्म अच्छी कमाई कर सकती थी. दूसरी चीज यह कि सिंघम और भूल भुलैया दोनों की सफल फ्रेंचाइजी रही हैं. इस फ्रेंचाइजी की फिल्मों को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. ऐसे में सिंघम अगेन और भूल भुलैया 3 के अच्छी कमाई करने की संभावना थी. लेकिन इन दोनों ही फिल्मों के मेकर्स ने वही गलती जो 16 फिल्मों के मेकर्स ने 15 अगस्त पर स्त्री 2 के साथ अपनी फिल्में रिलीज करके की. हालांकि अब देखना होगा कि सिंघम अगेन या फिर भूल भुलैया 3, दोनों में से कौन सी फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करती है.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.