सिंघम अगेन से सलमान खान ने खुद को किया अलग, इस वजह से चुलबुल पांडे को लेना पड़ा फैसला​

 अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, करीना कपूर, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, और जैकी श्रॉफ की फिल्म सिंघम अगेन इन दिनों सुर्खियों में हैं.

अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, करीना कपूर, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, और जैकी श्रॉफ की फिल्म सिंघम अगेन इन दिनों सुर्खियों में हैं. यह फिल्म अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. सिंघम अगेन में कई कलाकार लीड रोल में हैं तो कुछ कैमियो रोल में दिखने वाले हैं. उनमें से एक सलमान खान भी थी. बीते दिनों यह बात कंफर्म हो गई थी कि अजय देवगन की सिंघम अगेन में सलमान खान चुलबुल पांडे के रोल में नजर आने वाले हैं. लेकिन अब भाईजान से इस फिल्म से खुद को अलग कर लिया है. 

सलमान खान ने यह फैसला दोस्त और महाराष्ट्र की पूर्व विधायक बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद लिया है. मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक फिल्म की प्रोडक्शन टीम के करीबी सूत्रों ने बताया है कि सलमान खान को सफल ‘सिंघम’ फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त ‘सिंघम अगेन’ में एक खास भूमिका निभानी थी. हालांकि, बाबा सिद्दीकी के निधन के बाद, एक्टर ने अपने प्रिय मित्र के सम्मान और श्रद्धांजलि के रूप में इस फिल्म से खुद को हटाने का फैसला किया है.

हालांकि अभी तक सिंघम अगेन के मेकर्स की ओर से इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. आपको बता दें कि बीते 12 अक्टूबर को बाबा सिद्दीकी की लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. इसके बाद सलमान खान को भी इस गैंग से लगातार धमकियां मिल रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसके पीछे लॉरेंस बिश्नोई माफिया गैंग है जो सलमान खान के पीछे भी है और इसी साल अप्रैल में सलमान खान के अपार्टमेंट पर गोलियां बरसाने वाले भी इसी गैंग के लोग थे. वहीं बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान के भाई अरबाज खान का बयान दिया. उन्होंने भाईजान की सुरक्षा के लिए चिंता व्यक्त की है. 

 NDTV India – Latest