October 13, 2024
सिर पर पगड़ी...बदन पर शेरवानी चढ़ाकर बीच सड़क पर टहलते नजर आए दूल्हे राजा, लोग बोले बारात कहां छोड़ आए

सिर पर पगड़ी…बदन पर शेरवानी चढ़ाकर बीच सड़क पर टहलते नजर आए दूल्हे राजा, लोग बोले- बारात कहां छोड़ आए​

Groom Funny Viral Video: वीडियो में सिर पर पगड़ी और बदन पर शेरवानी चढ़ाकर एक दूल्हे राजा बीच सड़क पर टहलते नजर आ रहे हैं, जिन्हें देखकर लोग पूछ रहे हैं कि आखिर दूल्हे 'मियां' बारात को कहां छोड़ आए?

Groom Funny Viral Video: वीडियो में सिर पर पगड़ी और बदन पर शेरवानी चढ़ाकर एक दूल्हे राजा बीच सड़क पर टहलते नजर आ रहे हैं, जिन्हें देखकर लोग पूछ रहे हैं कि आखिर दूल्हे ‘मियां’ बारात को कहां छोड़ आए?

Man Walk As Groom In Market: इंटरनेट की दुनिया बड़ी ही अनोखी और मजेदार है. यहां आपको कब क्या देखने को मिल जाएगा कह नहीं सकते. हाल ही में एक ऐसा ही वायरल वीडियो इन दिनों लोगों का ध्यान खींच रहा है, जिसमें सिर पर पगड़ी और बदन पर शेरवानी चढ़ाकर एक दूल्हे राजा बीच सड़क पर टहलते नजर आ रहे हैं, जिन्हें देखकर वहां से गुजर रहे लोग कुछ सेकंड्स के लिए हक्के-बक्के रह गए. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स खूब मौज ले रहे हैं और वीडियो पर कमेंट करते हुए पूछ रहे हैं कि आखिर दूल्हे ‘मियां’ बारात को कहां छोड़ आए?

सोशल मीडिया फॉलोअर्स को खुश करने के लिए कुछ भी..

प्रैंक या चैलेंज का नाम सुनते ही लोगों के मन में कई तरह की अजीबोगरीबो हरकतें करने का ख्याल आ ही जाता है, जिसे देखकर कई बार लोग दंग रह जाते हैं, तो कई बार ये हरकतें हैरान कर देती हैं. वहीं कई बार हंसा-हंसाकर लोटपोट भी कर देती हैं. हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का भी कुछ ऐसा ही हाल हो रहा है. वीडियो के मुताबिक, सोशल मीडिया फॉलोअर्स द्वारा दिए गए चैलेंज को पूरा करने के लिए एक लड़के ने उड़ता तीर ले लिया. लड़के को चैलेंज मिला था कि वो बाजार में दूल्हा बनकर घूमे. अब देखिए उसने कैसे इस चैलेंज को पूरा किया. यूं तो ऐसे चैलेंज को पूरा करने के लिए बहुत कॉन्फिडेंस की जरूरत होती है, लेकिन वीडियो में लड़के का कॉन्फिडेंस देखकर आप भी उनकी तारीफें करते नहीं थकेंगे.

यहां देखें वीडियो

लोगों ने दिया अजीबोगरीब रिएक्शन

सोशल मीडिया पर प्रैंक और चैलेंज वाले वीडियोज का दौर लगातार जारी है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक दूल्हे राजा शेरवानी और पगड़ी पहने हुए बीच सड़क पर टहलते नजर आ रहे हैं. यह दृश्य देखने में तो मजेदार है, लेकिन इसे देखकर आसपास के लोगों की प्रतिक्रिया और भी दिलचस्प बन जाती है. वीडियो में दूल्हा पूरी तैयारी के साथ सड़क पर घूम रहा है. उसकी शेरवानी चमकदार है और पगड़ी भी एकदम परफेक्ट लग रही है, लेकिन सबसे मजेदार बात यह है कि दूल्हा अपनी इस अनोखी ड्रेस में बेहद गंभीर मुद्रा बनाए हुए है, जैसे कि वह कोई बहुत महत्वपूर्ण काम कर रहा हो. सड़क पर चलने वाले लोग उसे देखकर चौंक जाते हैं और उनकी प्रतिक्रियाएं देखने लायक होती हैं.

महफिल लूटी या बना हंसी का पात्र
कुछ लोग दूल्हे को देखकर मुस्कुराते हैं, जबकि कुछ तो उसे देखकर अपनी कैमरे में कैद करने लगते हैं. इस वीडियो में दूल्हे के आस-पास के लोग उसकी इस हरकत पर हंसते हुए नजर आते हैं. यह प्रैंक न केवल मजेदार है, बल्कि यह भी दिखाता है कि कैसे लोग थोड़ी सी मस्ती और हंसी के लिए अपने दिन को खास बना सकते हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर कई मजेदार कमेंट्स भी आए हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा है कि “दूल्हा तो रॉयल लग रहा है, लेकिन सड़क पर घूमने का क्या?” जबकि कुछ ने कहा, “इस दूल्हे को तो शादी में ही नहीं, बल्कि हर दिन ऐसे घूमना चाहिए!” वीडियो में दिखाई दे रहे शख्स का नाम जतिन है, जो कि सोशल मीडिया पर ये एक कंटेंट क्रिएटर है. इंस्टा पर इस वीडियो को जतिन ने अपने अकाउंट explore_with_jatin पर शेयर किया है.

ये भी देखें:-मेट्रो में बवाल डांस

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.