September 21, 2024
सुनीता केजरीवाल ने विभव की फोटो शेयर कर लिखा 'सुकून भरा दिन', स्वाति मालीवाल ने किया रिएक्ट

सुनीता केजरीवाल ने विभव की फोटो शेयर कर लिखा ‘सुकून भरा दिन’, स्वाति मालीवाल ने किया रिएक्ट​

बिभव कुमार को जमानत मिलने के बाद सुनीता केजरीवाल ने एक्स पर उनकी फोटो शेयर की, जिस पर स्वाति मालीवाल ने पूछा है कि पिटाई के दौरान मुख्यमंत्री जी की पत्नी घर पर ही थीं, उनको बड़ा सुकून महसूस हो रहा है...

बिभव कुमार को जमानत मिलने के बाद सुनीता केजरीवाल ने एक्स पर उनकी फोटो शेयर की, जिस पर स्वाति मालीवाल ने पूछा है कि पिटाई के दौरान मुख्यमंत्री जी की पत्नी घर पर ही थीं, उनको बड़ा सुकून महसूस हो रहा है…

आप (AAP) से राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) के साथ मारपीट मामले में अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार आज रिहा होने वाले हैं.बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले को लेकर अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने भी एक्स पर विभव की फोटो शेयर करके खुशी जताई थी.उन्होंने लिखा था कि सुकून भरा दिन. इसी पोस्ट पर अब स्वाति मालीवाल ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने लिखा है कि मुख्यमंत्री जी की पत्नी, जो मेरी पिटाई के दौरान घर पर ही थीं, उनको बड़ा “सुकून” महसूस हो रहा है. सुकून इसलिए कि वो आदमी जिसने मुझे उनके घर में पीटा और अभद्रता की, वो शर्तिया बेल पर आया है. सबको ये साफ़ संदेश है, महिलाओं को मारो पीटो, उसके बाद हम पहले गंदी ट्रोलिंग करवा देंगे, पीड़िता को पूरी तरह से बर्बाद करेंगे और कोर्ट में उस आदमी को बचाने के लिए देश के सबसे महंगे वकीलों की फ़ौज खड़ी कर देंगे! जिनको ऐसे लोगों को देखकर सुकून मिलता है उनसे बहन बेटियों की इज़्ज़त की क्या उम्मीद रखनी। प्रभु सब देख रहे हैं, इंसाफ़ होकर रहेगा.

मुख्यमंत्री जी की पत्नी, जो मेरी पिटाई के दौरान घर पे ही थीं, उनको बड़ा “सुकून” महसूस हो रहा है।

सुकून इसलिए कि वो आदमी जिसने मुझे उनके घर में पीटा और अभद्रता की, वो शर्तिया बेल पर आया है।

सबको ये साफ़ संदेश है, महिलाओं को मारो पीटो, उसके बाद हम पहले गंदी ट्रोलिंग करवा… pic.twitter.com/fQ9vNBpwz6

— Swati Maliwal (@SwatiJaiHind) September 4, 2024

जमानत देते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कही थी ये बात

बता दें कि इस मामले में कोर्ट ने कहा था कि जांच पूरी हो चुकी है और मामले में चार्जशीट दाखिल हो चुकी है. 51 से ज्यादा लोगों की इस मामले में गवाही होनी है. ट्रायल पूरा होने में समय लगेगा. वह 100 दिन से हिरासत में जांच में बाधा पैदा नहीं कर सकते जो पहले से ही पूरी हो चुकी है. पुलिस ने गवाहों को प्रभावित करने का अंदेशा जताया तो अगर गवाहों को प्रभावित किया गया तो जमानत की रियायत वापस ले ली जाएगी.

क्या है मारपीट का पूरा मामला

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने 10 मई को अरविंद केजरीवाल को लोकसभा चुनाव में प्रचार करने के लिए अंतरिम जमानत दी थी. इसके बाद स्वाति मालीवाल 13 मई को उनसे मिलने मुख्यमंत्री आवास पहुंची थीं. स्वाति के पास अपॉइनमेंट नहीं था. उन्हें गेट पर ही रोक लिया गया, लेकिन स्वाति ने सुरक्षाकर्मियों से बहस की और अंदर चली गईं. अरविंद केजरीवाल के कमरे की तरफ जाने लगीं तो बिभव कुमार ने रोका. स्वाति का आरोप है कि उसी दौरान बिभव ने उनके साथ मारपीट की.

जानें कौन हैं बिभव कुमार

बिहार के सासाराम के रहने वाले बिभव कुमार ने बीएचयू से पढ़ाई पूरी की है. वह 2015 में अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव के तौर पर नियुक्त किए गए, तब से वह उनके साथ ही हैं. अरविंद केजरीवाल के लिए भी बिभव कुमार खास रहे हैं. सुनीता केजरीवाल ने तो उनकी फोटो शेयर की है, जिससे अंदाजा लगा सकते हैं. इसके अलावा ईडी ने जब अरविंद केजरीवाल को अरेस्ट किया था उस वक्त जेल में अरविंद केजरीवाल से छह लोग मिल सकते थे, जिनमें बिभव कुमार का नाम भी था.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.