October 28, 2024
सुरभि ज्योति की शादी में आशा नेगी और रित्विक धनजानी दिखे साथ, वायरल हुई तस्वीरें और वीडियो देख फैंस बोले पवित्र रिश्ता फिर...

सुरभि ज्योति की शादी में आशा नेगी और रित्विक धनजानी दिखे साथ, वायरल हुई तस्वीरें और वीडियो देख फैंस बोले- पवित्र रिश्ता फिर…​

पवित्र रिश्ता को स्टार्स आशा नेगी और रित्विक धनजानी टीवी के पॉपुलर कपल्स में से एक रहे हैं, जिन्होंने एक-दूसरे को 9 साल तक डेट किया.

पवित्र रिश्ता को स्टार्स आशा नेगी और रित्विक धनजानी टीवी के पॉपुलर कपल्स में से एक रहे हैं, जिन्होंने एक-दूसरे को 9 साल तक डेट किया.

पवित्र रिश्ता को स्टार्स आशा नेगी और रित्विक धनजानी टीवी के पॉपुलर कपल्स में से एक रहे हैं, जिन्होंने एक-दूसरे को 9 साल तक डेट किया. लेकिन अचानक ब्रेकअप की खबर से फैंस का दिल तोड़ दिया. हालांकि फैंस दुआ करते हैं कि दोनों वापस आ जाएं. लेकिन एक्ट्रेस सुरभि ज्योति की शादी में फैंस का ये सपना कुछ कुछ पूरा होता दिख रहा है क्योंकि रित्विक और आशा एक्ट्रेस की शादी में जमकर मस्ती और डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके चलते वीडियो और तस्वीरें वायरल होती दिख रही हैं.

सामने आए वीडियो में रित्विक धनजानी को आशा नेगी के कान में कुछ कहते हुए देखा जा सकता है. इसके अलावा एक वीडियो में दोनों साथ में डांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं, जिसे देखकर फैंस का दिल एक बार फिर दोनों को साथ देखने के लिए धड़का है. एक यूजर ने लिखा, पवित्र रिश्तो एक बार फिर पूरा होगा. दूसरे यूजर ने लिखा दोनों को साथ होना चाहिए. वहीं कुछ फैंस ने हार्ट की इमोजी शेयर कर रिएक्शन दिया है.

SOMEONE SAID ITS GIVING ASYA SANGEET VIBES. AND NOW I CANT THINK ABOUT ANYTHING ELSE https://t.co/TlW3RUuYYF

— ?️ (@ananyasgallery) October 26, 2024

लुक की बात करें तो रित्विक धनजानी क्रीम कलर की शेरवानी में नजर आ रहे हैं. जबकि आशा नेगी रेड कलर के खूबसूरत लहंगे में दिख रही हैं. वहीं दोनों काफी खुश भी नजर आ रहे हैं. बता दें को जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क के एक लग्जरी रिसॉर्ट में एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने शादी की है, जिसमें अनीता हसनंदानी, करण वाही, किश्वर मर्चेंट और सुयश राय जैसे सेलेब्स हिस्सा बनते हुए तस्वीरों में नजर आए.

wahi having full proper sight view pic.twitter.com/6RR7M461GV

— ?️ (@ananyasgallery) October 26, 2024

गौरतलब है कि हाल ही में आशा नेगी ने हॉटरफ्लाई को दिए इंटरव्यू में बताया कि रित्विक आज भी फैंस से उनके ब्रेकअप के कारण गाली खाते हैं. उन्होंने बताया कि ब्रेकअप के बाद वह काफी ग्रो हुई हैं. उन्होंने कहा, इससे पहले मैं हमेशा रिलेशनशिप में रही. मैंने सोचा कि मैं अकेली नहीं हूं जो सिंगल है. मैं किसी को ढूंढ ही लूंगी. मैंने हमेशा किसी ना किसी को डेट किया और मैं वो इंसान नहीं हूं, जो अकेली रह सकती हूं.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.