सेल्फी के चक्कर में युवक की गई जान, जंगली हाथी ने बेरहमी से कुचल कर मार डाला​

 यह घटना महाराष्ट्र के गढचिरौली जिले के अबापुर जंगल की है. जंगल में तीन दोस्त मौजूद थे, उन्हीं में से एक श्रीकांत भी थे. सेल्फी के दौरान हाथी ने श्रीकांत पर हमला कर दिया और बेरहमी से कुचल कर मौत के घाट उतार दिया.

वर्तमान समय में देखा जाए तो सेल्फी को लोगों ने जीवन का एक हिस्सा बना लिया है. बेहतरीन पलों को कैद करने के चक्कर में लोग सुरक्षा के साथ समझौता कर लेते हैं और अपनी जान भी खो बैठते हैं. अभी हाल ही में महाराष्ट्र में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, महाराष्ट्र के गढचिरौली के अंबापुर जंगल में 23 वर्षीय श्रीकांत सात्रे अपने दो साथियों के साथ गए थे. श्रीकांत ने जंगली हाथी के साथ सेल्फी लेनी चाही, मगर हाथी ने हमला कर मार डाला. अन्य दो साथ भाग निकलने में सफल हो पाए.

यह घटना महाराष्ट्र के गढचिरौली जिले के अबापुर जंगल की है. जंगल में तीन दोस्त मौजूद थे, उन्हीं में से एक श्रीकांत भी थे. सेल्फी के दौरान हाथी ने श्रीकांत पर हमला कर दिया और बेरहमी से कुचल कर मौत के घाट उतार दिया. 23 वर्षीय श्रीकांत सात्रे अपने कुछ दोस्तों के साथ नवेगांव से गढ़चिरौली जिले में केबल बिछाने के काम के लिए आए थे.

दो दिन पहले मंगलवार को चटगांव और गढ़चिरौली वन क्षेत्र से एक जंगली हाथी के निकलने की जानकारी मिली थी. बताया गया कि हाथी मुटनूर वन क्षेत्र के आबापुर जंगल में घूम रहा था. उसी समय, 23 वर्षीय श्रीकांत और उसके दो दोस्त काम के लिए इलाके में थे. इसी बीच उन्होंने हाथी देखने जाने का फैसला किया.

तीनों जंगल में आनंद ले रहे थे, तभी श्रीकांत ने दूर से हाथी के साथ सेल्फी लेने का फैसला किया. देखते ही देखते हाथी ने हमला कर उसे कुचल दिया. दोनों दोस्त अपनी जान बचाकर भागने में सफल रहे जबकि श्रीकांत का दुर्भाग्य रहा.

 NDTV India – Latest