सोनाली बेंद्रे के बेटे को लेटेस्ट फोटो में देख फैन्स को याद आए संजय दत्त, पर्सनैलिटी ऐसी फेल हैं रणवीर-रणबीर, लोग बोले- फैन हो गए​

 Sonali Bendre Son Photo: फिल्मों में एक्टिव रहते हुए सोनाली बेंद्रे ने गोल्डी बहल से शादी कर ली. दोनों का एक बेटा है रणवीर बहल, जो अब काफी बड़े हो चुके हैं और अपनी मम्मी की तरह ही गुड लुकिंग और चार्मिंग हैं.

बॉलीवुड में 90 के दशक में अपनी खूबसूरती और अभिनय से लोगों के दिलों पर छा जाने वाली एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे आज भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन रियलिटी शोज में नजर आती रहती हैं. सरफरोश, दिलजले, मेजर साहब और हम साथ-साथ जैसी हिट फिल्में दे चुकी सोनाली आज 49 साल की उम्र में भी बेहद खूबसूरत नजर आती हैं. हाल में सोनाली अपने पति गोल्डी बहल और बेटे रणवीर बहल के साथ डिनर के लिए पहंची. यहां पैपाराजी के कैमरों ने उन्हें घेर लिया. इस दौरान सोनाली ने पैपाराजी के लिए जमकर पोज दिए और ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

सोनाली के बेटे ने लूटी लाइमलाइट

आउटिंग के लिए निकली सोनाली बेंद्रे पीच कलर की शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में नजर आईं. इसके साथ उन्होंने न्यूड कलर के हील्स, क्लच बैग और खूबसूरत ईयररिंग्स कैरी किया. वहीं गोल्डी बहल ब्लू डेनिम जींस और कैजुअल शर्ट में दिखें. इस तस्वीर में सोनाली के बेटे रणवीर ने सभी का ध्यान खींचा. स्काई ब्लू शर्ट और ग्रे कलर के ट्राउजर पहने रणवीर के लुक को देख यूजर्स इंप्रेस हो गए हैं और उनकी तुलना बॉलीवुड एक्टर्स से कर रहे हैं.

‘संजू बाबा की तरह दिखता है बेटा’

एक सोशल मीडिया यूजर ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, संजू बाबा. दूसरे ने लिखा, संजू बाबा लग रहा है पूरा. तीसरे यूजर ने लिखा, उनक बेटा एकदम संजय दत्त की कॉपी लग रहा है. वहीं एक अन्य ने लिखा ये तो संजय दत्त की तरह दिख रहा है.

ये भी पढ़ें: करिश्मा कपूर का बेटा अब बन सकता है अगला हीरो नंबर 1, PHOTO में दिखी दमदार पर्सनैलिटी, लोग बोले- सुपरस्टार तैयार है

 NDTV India – Latest 

Related Post