September 22, 2024
स्टार प्लस के नए शो 'इस इश्क का रब रख़ा' से फहमान खान की वापसी, पहली झलक देख फैंस को याद आ गई आलिया भट्ट की 2 फिल्में

स्टार प्लस के नए शो ‘इस इश्क का रब रख़ा’ से फहमान खान की वापसी, पहली झलक देख फैंस को याद आ गई आलिया भट्ट की 2 फिल्में​

स्टार प्लस के सीरियल इमली में आर्यन सिंह राठौड़ का किरदार निभाकर फेमस हुए एक्टर फहमान खान अब नए शो के साथ हाजिर हैं, जिसकी पहली झलक सामने आ गई है.

स्टार प्लस के सीरियल इमली में आर्यन सिंह राठौड़ का किरदार निभाकर फेमस हुए एक्टर फहमान खान अब नए शो के साथ हाजिर हैं, जिसकी पहली झलक सामने आ गई है.

स्टार प्लस के सीरियल इमली में आर्यन सिंह राठौड़ का किरदार निभाकर फेमस हुए एक्टर फहमान खान अब नए शो के साथ हाजिर हैं, जिसकी पहली झलक सामने आ गई है. इस शो का नाम इस इश्क का रब राखा है, जिसमें फहमान खान के साथ सोनाक्षी बत्रा लीड रोल में नजर आ रही है. यह शो मेघला की कहानी पर आधारित है, जो सोनाक्षी बत्रा द्वारा निभाई जा रही है, जो एक सिंगर है. वहीं, रणबीर जिसका किरदार फहमान खान द्वारा निभाया जा रहा है, वह पेशे से एक पायलट है.

“इस इश्क का रब रखा” के मेकर्स ने पहला रोमांचक प्रोमो रिलीज कर दिया है, जिसमें दर्शकों को बाजवा और सेन परिवार के बीच एक जश्न की झलक देखने को मिल रही है. दरअसल, मेघला एक बंगाली परिवार से है, जबकि रणबीर एक पंजाबी पृष्ठभूमि से है. दर्शक देखेंगे कि कैसे ये दो अलग-अलग संस्कृतियों से ताल्लुक रखने वाले मेघला और रणबीर खुशी खोजने के लिए साथ आते हैं.

यह कहानी यह भी दिखाती है कि कैसे मेघला, जो एक शांत लड़की है और जिसने जीवन में चुनौतियों का सामना किया है, एक अमीर आदमी से मिलती है, जिससे उसकी यह यात्रा बेहद दिलचस्प बन जाती है. शो “इस इश्क का रब रखा” में संस्कृतियों का टकराव दिखाया जाएगा. ‘इस इश्क का रब रखा’ 16 सितंबर से शाम 7.20 बजे स्टार प्लस पर देखने को मिलेगा.

इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस को आलिया भट्ट की 2 स्टेट्स और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की याद आ गई है, जिसकी कहानी कुछ इस तरह की ही है. वहीं फैंस जानना चाहते हैं कि शो में फिल्म से क्या अलग दिखाया जाएगा.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.