October 26, 2024
स्टेज तोड़ परफॉर्मेंस... पंजाबी गाने पर लड़कों ने किया ऐसा धांसू डांस, देखते ही बोले यूजर्स 10 बार देखकर भी नहीं भरा मन

स्टेज तोड़ परफॉर्मेंस… पंजाबी गाने पर लड़कों ने किया ऐसा धांसू डांस, देखते ही बोले यूजर्स- 10 बार देखकर भी नहीं भरा मन​

स्टेज पर लड़कों के एक ग्रुप ने पंजाबी सॉन्ग पर इतना जबरदस्त डांस किया है, इन्हें देखने वाला खुद उठकर नाचने पर मजबूर हो जाएगा.

स्टेज पर लड़कों के एक ग्रुप ने पंजाबी सॉन्ग पर इतना जबरदस्त डांस किया है, इन्हें देखने वाला खुद उठकर नाचने पर मजबूर हो जाएगा.

Boys Dance Viral Video: शादियों का सीजन शुरू होने जा रहा है. दिवाली के बाद एक के बाद घर पर वेडिंग इन्विटेशन की झड़ी लग जाएंगी और अभी भी शादी कार्ड बटना शुरू हो गए हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर भी इस सीजन की शादियों का खूब शोर होने जा रहा है. शादी से आने वाले वीडियो भी अब लोगों को खूब एंटरटेन करने वाले हैं. इससे पहले हम आपके लिए लाए हैं संगीत सेरेमनी से डांस का ऐसा वीडियो, जिसने देखने के बाद किसी का भी मन नाचने का कर जाएगा. इस वीडियो में संगीत सेरेमनी की स्टेज पर घर के छोटे बेटे कुछ इस अंदाज में नाच रहे हैं, देखते ही दिल खुश हो रहा है.

लड़कों ने किया स्टेज तोड़ डांस (Boys Dance Video)

संगीत सेरेमनी से आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे नौजवान लड़कों का एक ग्रुप स्टेज पर फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ के हिट पार्टी सॉन्ग ‘साडी गली’ पर बेहतरीन और आंखों को सुकून देने वाला डांस कर रहे हैं. इस वीडियो में ज्यादातर फोकस ब्लैक कोट-पैंट वाले नौजवान के डांस मूव्स पर है, जो अपने लचकदार डांस से देखने वालों का मन मोह रहा है. बता दें, डांस का यह बेहतरीन वीडियो डांसर जयेश मुरकुटे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जयेश एक ट्रेंड डांसर है और उसकी एक डांस की पूरी टीम है. इस वीडियो के कैप्शन में जयेश ने संगीत सेरेमनी का जिक्र किया है.

देखें Video:

लड़कों के डांस पर लट्टू हुए लोग (Boys Viral Dance Video)

अब इन लड़कों के जबरदस्त डांस के वीडियो पर लोग कमेंट पोस्ट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, ’10 बार देखकर जोश चढ़ गया’. एक और यूजर ने लिखा है, ‘भाई बिल्कुल स्टेज तोड़ डांस किया है, मजा आ गया’. एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘किलर एनर्जी लेवल’. एक और लिखता है, ‘डांस और एक्सप्रेशन का तालमेल शानदार है मेरे भाई’. एक और यूजर ने लिखा है, ‘भाई क्या डांस करते हो, हिला डाला सच में. बता दें. इस वीडियो पर सवा लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

ये Video भी देखें:

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.