स्मार्ट फोन और दोस्तों से वीडियो कॉल…कलबुर्गी जेल में कैदियों को मिल रहा वीआईपी ट्रीटमेंट! वीडियो वायरल​

 Kalaburagi Jail: जेल प्रभारी पुलिस महानिदेशक मालिनी कृष्णमूर्ति ने इस वीडियो आने के बाद कहा कि मामले की जांच की जाएगी. पहले से ही एक एफआईआर दर्ज है.

कर्नाटक की कलबुर्गी जेल के कैदियों को वीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा है. इस घटना एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जेल में बंद कैदियो के पास स्मार्ट फोन भी है.  वीडियो में एक कैदी अपने स्मार्ट फोन से दोस्तों को वीडियो कॉल करता नजर आ रहा है. साथ ही एक कैदी गांजा पीते हुए सेल्फी खिंचवाते हुए नजर आ रहा है. हालांकि, एनडीटीवी वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

जेल प्रभारी पुलिस महानिदेशक मालिनी कृष्णमूर्ति ने इस वीडियो आने के बाद कहा कि मामले की जांच की जाएगी. पहले से ही एक एफआईआर दर्ज है. हम जांच करेंगे कि क्या इसमें पुलिस अधिकारियों की भी कोई भूमिका है. मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

इससे पहले हत्या के एक मामले में आरोपी अभिनेता दर्शन को हाल ही में बेंगलुरु की परप्पाना अग्रहारा जेल में वीआईपी ट्रीटमेंट लेते हुए पकड़ा गया था. दर्शन के निजी सहायक नागराज को जब बल्लारी स्थानांतरित किया गया तो उन्हें कलबुर्गी जेल में स्थानांतरित कर दिया गया था. 

 NDTV India – Latest