स्मृति ईरानी 16 साल बाद इस टीवी एक्ट्रेस के साथ आईं नजर, लोग बोले- ये तो आपकी दुश्मन थी​

 क्योंकि सास भी कभी बहू थी में तुलसी और पायल का किरदार निभाने वाली स्मृति ईरानी और जया भट्टाचार्य शनिवार, 12 अक्टूबर को दशहरा 2024 की शुभकामनाएं देने के लिए फिर से साथ आईं.

क्योंकि सास भी कभी बहू थी में तुलसी और पायल का किरदार निभाने वाली स्मृति ईरानी और जया भट्टाचार्य शनिवार, 12 अक्टूबर को दशहरा 2024 की शुभकामनाएं देने के लिए फिर से साथ आईं. एकता कपूर और मंदिरा बेदी समेत तमाम इंटरनेट यूजर्स ने इस पोस्ट पर रिएक्शन दिए. स्मृति और जया भगवान विष्णु की मूर्ति के सामने सेल्फी के लिए पोज देते हुए मुस्कुरा रही थीं. कैप्शन में लिखा था, “दशहरा पर अच्छा, बुरा और एपिक ड्रामा… ‘ मंदिरा बेदी ने कमेंट किया, “मैं कहां हूं?” जबकि एकता कपूर ने लिखा, “पायल और तुलसी.” एक यूजर ने याद दिलाते हुए कहा, “हे भगवान, हम पायल को इसलिए नापसंद करते थे क्योंकि उसने आपको परेशान किया था! बाद में, वह आपकी रील बेटी की सास बन गई. बढ़िया थे पुराने दिन, और हम क्योंकि सास भी कभी बहू थी में कितने पागल थे.” दूसरे सोशल मीडिया यूजर्स ने दोनों पर खूब प्यार बरसाया और दशहरा 2024 की बधाई दी.

क्योंकि सास भी कभी बहू थी छोटे पर्दे का एक पॉपुलर शो रहा है. ये फैमिली ड्रामा और उसी ताने-बाने के लिए जाना जाता था. इस शो में स्मृति ईरानी लीड स्टार यानी कि तुलसी वीरानी के किरदार में थीं. तुलसी अक्सर पायल यानी जया भट्टाचार्य के किरदार की चालाकी की शिकार होती थीं. यही वजह थी कि इन्हें साथ देखकर लोगों की पुरानी यादें ताजा हो गईं. वैसे स्मृति ईरानी ग्लैमर वर्ल्ड से दूर हो चुकी हैं लेकिन अपने कोस्टार्स और पुराने दोस्तों के साथ तस्वीरें शेयर कर वो दिन याद करना नहीं भूलतीं.

 NDTV India – Latest 

Related Post