‘हमने महाविकास अघाड़ी के फेक नैरेटिव को अपने स्ट्रेट नैरेटिव से काट दिया’: NDTV मराठी कॉन्क्लेव में संजय पुगलिया से बोले देवेंद्र फडणवीस​

 महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव पर बात करते हुए एनडीटीवी मराठी कॉन्क्लेव के दौरान राज्य के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि अब खेमा बंट गया है, कौरव उस तरफ हैं और पांडव इस तरफ है. कौरव कौरवों के साथ रहेंगे और पांडव पांडवों के साथ रहेंगे.

महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता देवेंद्र फडणवीस ने एनडीटीवी मराठी कॉन्क्लेव के दौरान कहा कि हमारा मॉडल विकास का मॉडल है. हम अपने विकास के दम पर ही वापस सत्ता में आएंगे. NDTV के एडिटर-इन-चीफ़ संजय पुगलिया से खास बात करते हुए फडणवीस ने कहा कि मीडिया को हमारे तू-तू मैं-मैं में ज्यादा रुचि है. हमने राज्य में इतना काम किया है, मगर उसपर कोई बात नहीं करता है. मीडिया के कार्यक्रम में 10 मिनट की चर्चा विकास पर होती है बाद बाकि की चर्चा राजनीति पर होती है. अगर विकास पर चर्चा होगी तो हमारे विरोधी लोग चर्चा ही नहीं कर पाएंगे. क्योंकि उनका काम विकास के कार्य को रोकना है और हमारा काम हर काम को ठोको और आगे बढ़ने का है.

महाराष्ट्र का इतिहास मजेदार रहा

एनडीटीवी मराठी कॉन्क्लेव के दौरान जब उनसे पूछा गया, क्या फिर आगे चलकर किसी के साथ नया गठबंधन करेंगे? इसपर देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि महाराष्ट्र का इतिहास मजेदार रहा है. ये बड़ा चुनौतीपूर्ण रहा है. मजाकिया तौर पर कहूं तो किसने किससे प्यार किया और किसने किससे शादी की महाराष्ट्र में इसका कोई भरोसा ही नहीं रहा है.अब खेमा बट गया है, कौरव उस तरफ हैं औऱ पांडव इस तरफ है. कौरव कौरवों के साथ रहेंगे और पांडव पांडवों के साथ रहेंगे.

 NDTV India – Latest