‘हमारी सरकार बनी तो एक घंटे में खत्म करेंगे शराबबंदी…’ : प्रशांत किशोर का बड़ा ऐलान​

 Prashant Kishor On Liquor Ban: प्रशांत किशोर ने कहा, “दो 2 अक्टूबर को उसका एक पहलू आप लोगों को दिखेगा. बिहार के सारे लोग आकर नया दल बना रहे हैं.”

बिहार विधानसभा चुनाव में अपनी जमीन तलाश रहे चुनावी राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने कहा कि जन सुराज पार्टी की सरकार बनी तो एक घंटे के अंदर शराबबंदी कानून को खत्म कर देंगे. प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव दोनों नेताओं के कार्यकाल में बिहार का नुकसान हुआ है.

प्रशांत किशोर ने कहा, “तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार के बीच में कौन किसको हाथ जोड़ा, कौन किसके पैर पर गिरा, ये पता नहीं. बिहार का दोनों ही हालत में नुकसान हुआ है. बिहार की जनता ने दोनों को 32-33 साल से देख लिया है. हम लोग दोनों के पैर पर गिर रहे हैं कि अब हम लोग को छोड़िए. 2 अक्टूबर के लिए कोई अलग से तैयारी की जरूरत नहीं है. हम लोग 2 साल से तैयारी कर रहे हैं.

प्रशांत किशोर ने कहा, “दो 2 अक्टूबर को उसका एक पहलू आप लोगों को दिखेगा. बिहार के सारे लोग आकर नया दल बना रहे हैं. बिहार में साल 2025 में विधानसभा के चुनाव होने हैं। इस चुनाव में पहली बार होगा, जब अपनी पार्टी जन सुराज के दम पर प्रशांत किशोर मैदान में होंगे.

 NDTV India – Latest