October 1, 2024
हरियाणा: दुष्यंत और चंद्रशेखर के काफिले पर हमला, गाड़ी का शीशा तोड़ा, पुलिस के साथ हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

हरियाणा: दुष्यंत और चंद्रशेखर के काफिले पर हमला, गाड़ी का शीशा तोड़ा, पुलिस के साथ हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा​

घटना की सूचना मिलते ही जब पुलिस मौके पर पहुंची तो दुष्यंत चौटाला और पुलिस के बीच जमकर बहस भी हो गई. इस वजह से कई घंटों तक यहां हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा.

घटना की सूचना मिलते ही जब पुलिस मौके पर पहुंची तो दुष्यंत चौटाला और पुलिस के बीच जमकर बहस भी हो गई. इस वजह से कई घंटों तक यहां हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा.

हरियाणा के जींद जिले के उचाना विधानसभा हलके में बीती रात चुनाव प्रचार के दौरान हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला और उत्तर प्रदेश के सांसद चंद्रशेखर रावण की गाड़ी पर अज्ञात युवकों ने हमला कर दिया. युवकों ने हंगामा करते हुए गाड़ी पर पत्थर फेंका और ध्यान भटकाने के लिए धूल मिट्टी भी उड़ाई. घटना की सूचना मिलते ही जब पुलिस मौके पर पहुंची तो दुष्यंत चौटाला और पुलिस के बीच जमकर बहस भी हो गई. इस वजह से कई घंटों तक यहां हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा.

बता दें कि उचाना में दुष्यंत चौटाला जेजेपी प्रत्याशी हैं और चंद्रशेखर उनके समर्थन में रोड शो करने आए थे. देर शाम को इनका काफिला उचाना कलां गांव में पहुंचा था. दुष्यंत और चंद्रशेखर रथ पर आगे चल रहे थे. इनकी कारें पीछे काफिले में थी. इसी दौरान कुछ युवकों ने हूटिंग करते हुए गाड़ी पर पत्थर मार दिए जिससे चंद्रशेखर की गाड़ी का पिछला शीशा टूट गया.

?BREAKING | हरियाणा में दुष्यंत और चंद्रशेखर के काफिले पर अज्ञात युवकों ने किया हमला#DushyantChautala | #ChandrashekharAzad | @Gurpreet_Chhina | @jayakaushik123 pic.twitter.com/SWgJlBERZE

— NDTV India (@ndtvindia) October 1, 2024

घटना की सूचना मिलते ही उचाना थाना प्रभारी पवन कुमार मौके पर पहुंचे और उनकी दुष्यंत के साथ बहस हो गई. विवाद बढ़ने पर अतिरिक्त पुलिस बल को भी मौके पर बुलाया गया. रोड शो को मौके पर रोक दिया गया और दुष्यंत और चंद्रशेखर भी रथ से उतरकर कार्यकर्ताओं के बीच आ गए. कुछ ही देर में पूरे क्षेत्र में सूचना फैल गई कि दुष्यंत के काफिले पर हमला हो गया और कार्यकर्ता भी जुटने लगे. इसके बाद दुष्यंत चौटाला ने हमलावरों को गिरफ्तार करने के लिए कहा लेकिन एसएचओ ने कहा कि पर्चा दर्ज कर लेते हैं. इस पर दुष्यंत ने चेतवानी दी कि आपके पास कार्रवाई के लिए एक घंटे का समय है. इस दौरान यहां खूब भीड़ जुटी रही. बाद में चंद्रशेखर दूसरी कार से यहां से रवाना हुए. पुलिस मामले में छानबीन कर रही है.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुासार एक व्यक्ति शराब पीकर गली में खड़ा हुआ था. जब दुष्यंत चौटाला व चंद्रशेखर का काफिला उचाना कलां में दुद्धाधारी मंदिर के पास पहुंचा तो व्यक्ति ने अचानक से पत्थर उठाकर कार पर फेंक दिया. इसके बाद यहां हंगामा हो गया. पुलिस ने सुरक्षा के मद्देनजर दुष्यंत चौटाला व चंद्रशेखर रावण के काफिले को कड़ी सुरक्षा के बीच निकाला. जननायक जनता पार्टी की तरफ से दो दिन पहले ही हरियाणा के मुख्य निर्वाचन आयोग को पत्र लिखकर उचाना में अर्ध सैनिक बल तैनात करने की मांग की गई थी. जेजेपी ने आशंका जताई थी कि यहां एक विपक्षी दल के प्रत्याशी हंगामा करवा सकते हैं.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.