हाउसफुल 5 में होगा ढेर सारा फन, चंकी पांडे ने दिखाई शूट से जॉनी लीवर के साथ पहली झलक तो फैंस हुए हंसहंसकर हुए लोटपोट​

 अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं, जो कि बड़ी कमर्शियल एंटरटेनर मूवी हाउसफुल 5 है. तरुण मनुसूखानी के डायरेक्शन बन रही इस फिल्म में खिलाड़ी कुमार के अलावा जैकलीन फर्नांडिस, अभिषेक बनर्जी, चंकी पांडे और जॉन लीवर अहम किरदार में नजर आ रहे हैं.

अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं, जो कि बड़ी कमर्शियल एंटरटेनर मूवी हाउसफुल 5 है. तरुण मनुसूखानी के डायरेक्शन बन रही इस फिल्म में खिलाड़ी कुमार के अलावा जैकलीन फर्नांडिस, अभिषेक बनर्जी, चंकी पांडे और जॉन लीवर अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. इसी बीच एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए एक्टर चंकी पांडे ने एक वीडियो फिल्म के शूट से शेयर किया है, जिसे देखकर फैंस भी फिल्म देखने के लिए काफी एक्साइटेड होते दिख रहे हैं. जबकि यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

शेयर किए वीडियो में चंकी पांडे ने लंदन डायरी की झलक फैंस को दिखाई है, जो कि हाउसफुल 5 की शूटिंग के दौरान की है. क्लिप में शूट के बीच क्रूज पर ली गई तस्वीरें हैं. पहली में चंकी पांडे लंदन में स्टाइलिशन वाइट हुडी और ब्लू डेनिम में नजर आ रहे हैं. दूसरी फोटो में वह सेम आउटफिट में क्रूज पर दिख रहे हैं. तीसरी फोटो में उनके साथ को स्टार जॉनी लीवर हैं, जिसकी झलक फैंस को हंसने पर मजबूर कर रही है. 

 NDTV India – Latest 

Related Post