October 14, 2024
हिना खान की आखिरी कीमोथैरेपी से पहले सिर के बाल ही नहीं झड़ीं पलकें, फोटो शेयर कर बयां किया दर्द, बोलीं सब ठीक...

हिना खान की आखिरी कीमोथैरेपी से पहले सिर के बाल ही नहीं झड़ीं पलकें, फोटो शेयर कर बयां किया दर्द, बोलीं- सब ठीक…​

दो तस्वीरों में हिना खान ने आंख पर फोकस किया है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, जानना चाहते हैं कि मेरी प्रेरणा का अब सोर्स क्या है? एक समय में एक शक्तिशाली और सुंदर ब्रिगेड का हिस्सी थी, जो मेरी आंखों को सुशोभित करते थे.

दो तस्वीरों में हिना खान ने आंख पर फोकस किया है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, जानना चाहते हैं कि मेरी प्रेरणा का अब सोर्स क्या है? एक समय में एक शक्तिशाली और सुंदर ब्रिगेड का हिस्सी थी, जो मेरी आंखों को सुशोभित करते थे.

टीवी एक्ट्रेस हिना खान स्टेज 3 कैंसर और कीमोथैरेपी को झलते हुए जिंदगी के मुश्किल दौर से गुजर रही हैं. जहां एक्ट्रेस ने कीमोथैरेपी से बाल झड़ने से पहले सिर मुंडवा दिया था तो वहीं अब उनकी पलकें भी अब आखिरी कीमोथैरेपी से पहले झड़ चुकी हैं. इसी की झलक एक्ट्रेस ने नए इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ फैंस के साथ बयां किया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पोस्ट के साथ उन्होंने अपनी आंखों की तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनकी खूबसूरत सुंदर पलकें झड़ती हुई दिख रही हैं.

दो तस्वीरों में हिना खान ने आंख पर फोकस किया है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, जानना चाहते हैं कि मेरी प्रेरणा का अब सोर्स क्या है? एक समय में एक शक्तिशाली और सुंदर ब्रिगेड का हिस्सी थी, जो मेरी आंखों को सुशोभित करते थे. मेरी जेनेटिक लंबी और खूबसूरत पलकें… यह बहादुर, अकेली योद्धा मेरी आखिरी पलक ने मेरे साथ सब कुछ लड़ा है. मेरे कीमो के अंतिम चक्र के करीब यह अकेली पलक मेरी प्रेरणा है. हम यह सब देखेंगे. हां हम देखेंगे इंशाअल्लाह.

आगे उन्होंने लिखा- एक दशक से नकली बाल नहीं पहने हैं, वास्तव में इससे भी ज़्यादा, लेकिन अब मैं अपने शूट के लिए पहनती हूं. कोई नाआआआ.. सब ठीक हो जाना है. दुआ. इस पोस्ट के साथ फैंस और सेलेब्स ने रिएक्शन दिया है.

शेफ विकास खन्ना ने कमेंट में लिखा, दुनिया की बेहद खूबसूरत आत्मा. जूही परमार ने लिखा, खूबसूरत दिल वाली खूबसूरत लड़की. अभिषेक कुमार ने लिखा, सब जल्दी सही होने वाला है मैम. हम आपके साथ है. मौनी रॉय ने हार्ट इमोजी शेयर कर रिएक्शन दिया. वहीं हिना खान की ये रिश्ता क्या कहलाता है में ऑनस्क्रीम मां बनीं एक्ट्रेस लता सबरवाल ने लिखा, प्रार्थना कर रही हूं. आप अभी भी बेहद खूबसूरत और शाइन होकर उभर रही हैं. ढेर सारा प्यार.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.