September 18, 2024
हिना खान ने लेटेस्ट फोटो के साथ इस वजह से किया फैंस का शुक्रिया, गणपति सेलिब्रेशन की भी दिखाई झलक 

हिना खान ने लेटेस्ट फोटो के साथ इस वजह से किया फैंस का शुक्रिया, गणपति सेलिब्रेशन की भी दिखाई झलक ​

टीवी एक्ट्रेस हिना खान काफी समय से ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं. लेकिन फैंस के साथ हेल्‍थ को लेकर अपडेट शेयर करना उन्होंने दर्द में भी जारी रखा है.

टीवी एक्ट्रेस हिना खान काफी समय से ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं. लेकिन फैंस के साथ हेल्‍थ को लेकर अपडेट शेयर करना उन्होंने दर्द में भी जारी रखा है.

टीवी एक्ट्रेस हिना खान काफी समय से ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं. लेकिन फैंस के साथ हेल्‍थ को लेकर अपडेट शेयर करना उन्होंने दर्द में भी जारी रखा है. इसी बीच उन्होंने बताया है कि उनका ‘म्यूकोसाइटिस’ काफी बेहतर है. साथ ही अपने फैंस को उन्हें ढेर सारा प्यार भेजने के लिए धन्यवाद दिया. ब्रेस्ट कैंसर के लिए कीमोथेरेपी करवा रही हिना खान ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक सेल्फी शेयर की, जिसमें वह पीले रंग की शर्ट में दिखाई दे रही हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”मैं आपको कुछ अपडेट देना चाहती हूं. मेरा म्यूकोसाइटिस पहले से बहुत बेहतर है. मैंने आपके सभी कमेंट और सुझावों को पढ़ा है. आप सभी ने मेरी बहुत मदद की है, आप सभी को ढेर सारा प्यार भेज रही हूं.”

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि इससे पहले हिना ने खुलासा किया था कि वह पांचवें कीमो इन्फ्यूजन से गुजर रही हैं.

सेल्फी के अलावा एक और तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है, जिसमें वह पसीने में नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, हर 10 मिनट में मेरा यह हाल है इन दिनों. मेरी हॉटनेस इस तरह आती है.

इसके अलावा हिना खान ने दोस्तों के साथ अपने गणपति सेलिब्रेशन की भी तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह दोस्तों के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इसके साथ लिखा गया, दोस्तों से प्यार है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा के किरदार के लिए मशहूर हिना ने ‘फियर फैक्टर : खतरों के खिलाड़ी 8’, ‘बिग बॉस 11’ और ‘बिग बॉस 14’ में हिस्सा लिया है. जबकि वह ‘हैक्ड’, ‘विशलिस्ट’ और एक लघु फिल्म ‘स्मार्टफोन’ का भी हिस्सा रही हैं. हिना ने ‘रांझणा’, ‘हमको तुम मिल गए’, ‘पत्थर वारगी’, ‘बारिश बन जाना’, ‘मैं भी बर्बाद ‘, ‘मोहब्बत है’, ‘बरसात आ गई’ जैसे म्यूजिक वीडियो और असीस कौर एवं साज भट्ट के हालिया ट्रैक ‘हल्की हल्की सी’ में एक्टिंग की है. जबकि हाल ही में वह गिप्पी ग्रेवाल के साथ ‘शिंदा शिंदा नो पापा’ से पंजाबी फिल्म में डेब्यू करती हुई भी नजर आई थीं. उनकी अगली फिल्म ‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ पाइपलाइन में है.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.