October 11, 2024
हिन्दुओं पर अत्यचार हो रहा है तो फिर...; बांग्लादेश क्रिकेट टीम के भारत दौरे पर आदित्य ठाकरे का सवाल

हिन्दुओं पर अत्यचार हो रहा है तो फिर…; बांग्लादेश क्रिकेट टीम के भारत दौरे पर आदित्य ठाकरे का सवाल​

आदित्य ठाकरे ने कहा कि अगर हिंदुओं और अन्य अल्पसंख्यकों को हिंसा का सामना करना पड़ा, भाजपा द्वारा संचालित भारत सरकार बीसीसीआई पर इतनी नरमी क्यों बरत रही है और दौरे की अनुमति क्यों दे रही है?

आदित्य ठाकरे ने कहा कि अगर हिंदुओं और अन्य अल्पसंख्यकों को हिंसा का सामना करना पड़ा, भाजपा द्वारा संचालित भारत सरकार बीसीसीआई पर इतनी नरमी क्यों बरत रही है और दौरे की अनुमति क्यों दे रही है?

शिवसेना यूबीटी गुट के नेता आदित्य ठाकरे ने भारत मे होने जा रही भारत -बांग्लादेश क्रिकेट सीरीज पर सवाल उठाया है. आदित्य ठाकरे ने ट्वीट कर पूछा कि अगर बांग्लादेश में हिन्दुओं पर अत्यचार हो रहा है तो फिर बांग्लादेश के साथ क्रिकेट क्यों? विदेश मंत्रालय से बस यह जानने की इच्छा है कि क्या बांग्लादेश में हिंदुओं को पिछले 2 महीनों में हिंसा का सामना करना पड़ा, जैसा कि कुछ मीडिया और सोशल मीडिया ने हमें बताया है?

So Bangladesh cricket team is on tour of India.

Just keen to know from the Ministry of External Affairs, whether hindus in Bangladesh faced violence in the past 2 months, as told to us by some media and social media?

If yes, and hindus and other minorities faced violence, then…

— Aaditya Thackeray (@AUThackeray) September 17, 2024

आदित्य ठाकरे ने कहा कि अगर हिंदुओं और अन्य अल्पसंख्यकों को हिंसा का सामना करना पड़ा, भाजपा द्वारा संचालित भारत सरकार बीसीसीआई पर इतनी नरमी क्यों बरत रही है और दौरे की अनुमति क्यों दे रही है? यदि नहीं, तो क्या विदेश मंत्रालय बांग्लादेश में हिंसा के बारे में लगातार सोशल मीडिया और मीडिया कहानियों से सहमत है? यहां उनके ट्रोल दूसरे देश-बांग्लादेश में हिंसा के बहाने हम भारतीयों के बीच नफरत पैदा कर रहे हैं, जबकि बीसीसीआई क्रिकेट के लिए उसी बांग्लादेश टीम की मेजबानी कर रहा है.

मुझे आश्चर्य है कि जिन लोगों ने इस हिंसा के खिलाफ सक्रिय रूप से अभियान चलाया है, वे बीसीसीआई से बात क्यों नहीं करते और सवाल क्यों नहीं पूछते? या यह केवल भारत में नफरत पैदा करने और चुनावी प्रचार के बारे में है?

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.