September 20, 2024
हूबहू अपने पापा की तरह दिखते हैं आमिर खान, पुरानी फैमिली फोटो देख कहेंगे ये तो कॉपी पेस्ट निकले

हूबहू अपने पापा की तरह दिखते हैं आमिर खान, पुरानी फैमिली फोटो देख कहेंगे ये तो कॉपी पेस्ट निकले​

आमिर खान की बचपन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो हूबहू अपने पापा की तरह नजर आ रहे हैं.

आमिर खान की बचपन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो हूबहू अपने पापा की तरह नजर आ रहे हैं.

आमिर खान ने बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने के लिए खूब मेहनत की है. उनकी मेहनत का ही ये रंग है कि लोग उन्हें मिस्टर परफेक्शनिस्ट बुलाते हैं. मिस्टर परफेक्शनिस्ट आज एकदम गंभीर से लुक में नजर आते हैं लेकिन उनकी बचपन की तस्वीर देखेंगे तो उनके चेहरे में एक मासूम शरारती बच्चा नजर आता है. इसके अलावा एक बात ये कि आमिर बिल्कुल अपने पापा जैसे दिखते हैं. सुनकर आपको यकीन नहीं होगा. हम जानते हैं लेकिन अगर ऐसा है तो ये तस्वीर देख लीजिए. इंटरने पर आमिर खान की एक फैमिली फोटो वायरल हो रही है. इसमें आमिर को देखेंगे तो देखते ही रह जाएंगे.

A post shared by Ranjan Bhai (@ranjanbhai9320)

हू-ब-हू पिता की कार्बन कॉपी हैं आमिर खान

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आमिर की बचपन से लेकर बड़े होने तक पिता के साथ कई तस्वीरें हैं. इन फोटोज में आमिर अपने पिता जैसे ही लग रहे हैं. हर एक तस्वीर में आमिर के चेहरे पर पिता की झलक साफ नजर आ रही है. वही बोलती हुई आंखें मुस्कुराता हुआ चेहरा इन तस्वीरों को देखकर फैंस भी यही कह रहे हैं कि पापा और बेटा दोनों सेम टू सेम. बता दें कि आमिर खान के तीन भाई बहन हैं. उनके भाई फैजल खान और बहनें निखत और फरहत खान हैं. आमिर की बहन निखत बॉलीवुड में एक्टिव हैं. वो कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. आमिर के पिता का नाम ताहिर हुसैन था. वो 2010 में इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं.

फैंस ने किए कमेंट
आमिर खान की इन तस्वीरों पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- आमिर अपने पापा से मिलते हैं. वहीं दूसरे ने लिखा-पापा जैसा बेटा. एक ने लिखा- आमिर खान के अम्मी-अब्बू कितने प्यारे लग रहे हैं. इन तस्वीरों को हजारों लोग लाइक भी कर चुके हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने जा रहे हैं. वो फिल्म सितारे जमीन पर में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. आखिरी बार आमिर लाल सिंह चड्ढा में नजर आए थे ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. लाल सिंह चड्ढा के बाद से आमिर खान ने एक्टिंग से दूरी बना ली थी.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.