September 19, 2024
हेड मसाज कर रहे या तबला बजा रहे...चचा ने की ऐसी चम्पी, इंटरनेट पर वायरल हो गया Video, देखकर झन्ना जाएगा दिमाग

हेड मसाज कर रहे या तबला बजा रहे…चचा ने की ऐसी चम्पी, इंटरनेट पर वायरल हो गया Video, देखकर झन्ना जाएगा दिमाग​

एक टैलेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग शख्स एक युवक के सिर पर अनोखे अंदाज़ में मालिश करते नज़र आ रहे हैं.

एक टैलेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग शख्स एक युवक के सिर पर अनोखे अंदाज़ में मालिश करते नज़र आ रहे हैं.

इंडिया में टैलेंट की कमी नहीं है, फिर चाहे वो बच्चा हो या बुजुर्ग हर किसी में कोई न कोई टैलेंट कूट-कूटकर भरा है. अगर कमी है तो बस इस बात की हर किसी को अपना टैलेंट दिखाने का मौका नहीं मिलता. ऐसे ही एक टैलेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग शख्स एक युवक के सिर पर अनोखे अंदाज़ में मालिश करते नज़र आ रहे हैं. बुजुर्ग द्वारा युवक के सिर पर की जा रही ये चम्पी काफी मजेदार है. जिसे देखकर ही आप रिलैक्श फील करने लगेंगे.

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे मालिश कर रहे ये बुजुर्ग, युवक के सिर पर ज़ोरदार तरीके से मसाज चम्पी कर रहे हैं. वो अपने हाथों से शख्स के सिर पर उतना ही प्रेशर दे रहे हैं, जिससे की कस्टमर को मसाज के बाद रिलैक्स फील होने लगे और उसे अच्छा लगे. उनकी चम्पी का तरीका देखकर तो ऐसा लग रहा है मानो वो तबला बजा रहे हैं.कभी वो सिर तो कभी कान के पास भी मसाज कर रहे हैं. ये वीडियो चचा की ऐसी मालिश की वजह से जमकर वायरल हो रहा है और लोगों को पसंद भी आ रहा है.

देखें Video:

वीडियो को इंस्टाग्राम पर swiftenthub नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट्स कर ऐसी मालिश करने के लिए बुजुर्ग शख्स की तारीफ भी कर रहे हैं और कुछ लोग उनके मसाज देने के तरीके को देख मज़े भी ले रहे हैं. एक यूजर ने तारीफ करते हुए लिखा- ये हुनर है इस समाज का जो अनादि काल पहले के फियोथेरैपिस्ट है जब दुनिया इस बारे जानती भी नही थी जीने आज नाई बना दिया ये पुराने जमाने के सर्जन है.

दूसरे यूजर ने लिखा- विश्वास करिए ये दुनिया की सबसे आरामदायक चीज है. तीसरे यूजर ने मज़े लेते हुए लिखा- हेड मसाज कर रहे हैं या तबला बजा रहे हैं. चौथे यूजर ने लिखा- भाई ऐशे मसाज हो जाए तो मजा आ जाता है. पांचवे ने लिखा- भाई साहब… ये देख कर ही मुझे नींद आने लगी. इस वीडियो को अबतक 6 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. फिलहाल, मालिश करने के इस तारीके को देखकर आप क्या कहना चाहेंगे? कमेंट करके बताइए.

ये Video भी देखें:

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.