September 22, 2024
हेमा मालिनी का नाती डैरियन के साथ वीडियो वायरल, क्यूटनेस ने जीता दिल तो आंखों पर फिदा हो गए फैंस, बोले छोटे धर्मेंद्र

हेमा मालिनी का नाती डैरियन के साथ वीडियो वायरल, क्यूटनेस ने जीता दिल तो आंखों पर फिदा हो गए फैंस, बोले- छोटे धर्मेंद्र​

जब भी ड्रीम गर्ल का नाम सामने आता है या फिर ये गाना कहीं सुनाई देता है तो जहन में सिर्फ एक ही तस्वीर आती है, वो है बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हेमा मालिनी की... हेमा मालिनी आज भी उतनी ही खूबसूरत दिखती हैं, जैसे 90 के दशक में दिखती थीं.

जब भी ड्रीम गर्ल का नाम सामने आता है या फिर ये गाना कहीं सुनाई देता है तो जहन में सिर्फ एक ही तस्वीर आती है, वो है बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हेमा मालिनी की… हेमा मालिनी आज भी उतनी ही खूबसूरत दिखती हैं, जैसे 90 के दशक में दिखती थीं.

जब भी ड्रीम गर्ल का नाम सामने आता है या फिर ये गाना कहीं सुनाई देता है तो जहन में सिर्फ एक ही तस्वीर आती है, वो है बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हेमा मालिनी की… हेमा मालिनी आज भी उतनी ही खूबसूरत दिखती हैं, जैसे 90 के दशक में दिखती थीं. अब उनका एक बड़ा परिवार है और अक्सर कई मौकों पर सब लोग एक साथ दिखते हैं. सोशल मीडिया पर लोग हेमा मालिनी और उनके पूरे परिवार की तस्वीरें और वीडियोज खूब पसंद भी करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें हेमा मालिनी अपने पति धर्मेंद्र और बेटियों के साथ दिख रही हैं. इस वीडियो में सबकी नजरें अहाना देओल के बेटे डैरियन पर टिक गईं.

हेमा मालिनी के बर्थडे का वीडियो वायरल

दरअसल ये वीडियो हेमा मालिनी के बर्थडे का है. जिसमें उनका पूरा परिवार नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि हेमा मालिनी हल्के गुलाबी कलर की साड़ी में काफी प्यारी लग रही हैं, वहीं बॉलीवुड के ही-मैन धर्मेंद्र ने ब्लैक कलर का सूट पहना हुआ है. जिसमें वो भी काफी डैशिंग नजर आ रहे हैं. दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है.

अहाना के बेटे ने लूटी महफिल

वीडियो में देखा जा सकता है कि हेमा मालिनी अपने बर्थडे का केक काट रही हैं, इस दौरान बगल में उनकी बेटी ईशा देओल खड़ी हैं. केक काटने के बाद सबसे पहले हेमा अपने नाती और अहाना के बेटे डैरियन को केक खिलाती हैं. डैरियन ने भी ब्लैक कलर का सूट पहना हुआ है, जिसमें वो काफी हैंडसम दिख रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि डैरियन और धर्मेंद्र ने ट्विनिंग की हो. इसके बाद फ्रेम में अहाना भी नजर आ रही हैं. जिन्होंने ऑफ व्हाइट कलर की साड़ी पहनी है.

धर्मेंद्र की दूसरी शादी

बता दें कि धर्मेंद्र की पहली शादी प्रकाश कौर के साथ हुई थी, जिससे उन्हें चार बच्चे हुए. जो सनी देओल, बॉबी देओल, अजीता देओल और विजेता देओल हैं. इसके बाद धर्मेंद्र ने फिल्मों में हेमा के साथ काम किया और दोनों की करीबी बढ़ने लगी. जिसके बाद दोनों ने 1980 में शादी कर ली. हालांकि प्रकाश कौर ने धर्मेंद्र को तलाक नहीं दिया. इसके बाद दोनों फैमिली खुशी-खुशी रहने लगीं और धर्मेंद्र-हेमा की भी दो बेटियां ईशा देओल और अहाना देओल हुईं.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.