14 साल के हुए अजय देवगन के बेटे युग, मां काजोल ने भी यूं लुटाया प्यार, फोटो देख फैंस बोले- मम्मी की कॉपी​

 अजय देवगन और काजोल के बेटे 13 सितंबर को 14 साल के हो गए हैं. इस मौके पर कपल ने बेटे को बर्थडे की बधाई देते हुए एक खूबसूरत पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है

Ajay Devgn & kajol birthday wish for son Yug devgan: अजय देवगन और काजोल के बेटे 13 सितंबर को 14 साल के हो गए हैं. इस मौके पर कपल ने बेटे को बर्थडे की बधाई देते हुए एक खूबसूरत पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह बेटे युग के साथ डे आउट पर निकले हुए दिख रहे हैं. जबकि उनके साथ साइकिल भी फोटो में नजर आ रही है. वहीं काजोल ने भी एक खूबसूरत तस्वीर बेटे के साथ शेयर की है, जिसमें वह पिंक कलर की साड़ी में दिख रही हैं. जबकि युग कुर्ते पजामे में हैं. 

अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, तुम सबसे सिंपल पलों को भी यादगार बना देते हो, बच्चे, मुझे हराने से लेकर मुझे चौकन्ना रखने तक, तुमने सुनिश्चित किया है कि मैं कभी बोर न होऊं. जन्मदिन मुबारक हो मेरे बेटे. इस पोस्ट को शेयर करते ही फैंस ने हार्ट इमोजी और युग देवगन को कमेंट में ढेर सारी बधाइयां दी हैं. 

 NDTV India – Latest