15 दिनों में शूट हुई थी ये फिल्म, हीरोइन के कैरेक्टर का नहीं था कोई नाम, ढाई करोड़ के बजट में बनीं फिल्म ने ऐसा डराया की हो गई सुपरहिट​

 अगर आपको भी सस्पेंस और हॉरर फिल्मों का शौक है, तो ये खबर आपके लिए ही है. हम आपको एक ऐसी फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपके दिमाग में पूरी तरह से हलचल मच जाएगी.

अगर आपको भी सस्पेंस और हॉरर फिल्मों का शौक है, तो ये खबर आपके लिए ही है. हम आपको एक ऐसी फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपके दिमाग में पूरी तरह से हलचल मच जाएगी. यह फिल्म न केवल आपको डराएगी, बल्कि ये भी सवाल उठाएगी कि आखिरकार लोगों की जान कौन ले रहा है. यही वजह रही कि इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया था. फिल्म में एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन इतने खतरनाक थे कि जिसने भी देखा वो बुरी तरह से डर गया.

15 दिन में बनी थी फिल्म

आप भी अगर सिनेमा को पसंद करते हैं तो आपको ये जरूर पता होगा कि किसी फिल्म को बनाने में कई साल लग सकते हैं और सिनेमाघरों में पहुंचने के बाद उसकी सफलता की कोई गारंटी नहीं होती. यही वजह है कि आजकल फिल्में रिलीज होते ही धड़ाम हो जाती हैं. लेकिन आज जिस फिल्म की हम चर्चा कर रहे हैं, उसे केवल 15 दिनों में बनाया गया और इसका बजट इतना कम था कि सुनकर आप यकीन भी नहीं कर पाएंगे. यही इस फिल्म को खास बनाता है. 

तीन शानदार कलाकार

दरअसल यहां बात 1999 में आई फिल्म ‘कौन?’ की हो रही है, जिसका डायरेक्शन राम गोपाल वर्मा ने किया था, जबकि अनुराग कश्यप ने इस खतरनाक फिल्म की कहानी लिखी थी. फिल्म में आपको तीन शानदार कलाकार नजर आएंगे, जिनमें- मनोज बाजपेयी, सुशांत सिंह और उर्मिला मातोंडकर शामिल हैं. फिल्म की कहानी इतनी जबरदस्त है कि 25 साल बाद भी इसे देखने पर आपके रौंगटे खड़े हो सकते हैं. यही वजह थी कि उस दौर में इस फिल्म को काफी पसंद किया गया. 

ये है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें एक लड़की के घर में दो लोग घुस जाते हैं, इसके बाद उस घर में बवाल शुरू होता है और लोगों की मौत होने लगती है. इस दौरान उर्मिला के शानदार एक्सप्रेशन देखने लायक हैं, जो आपको डराने के लिए काफी हैं. फिल्म के आखिर में पता चलता है कि आखिर घर के अंदर कौन लोगों को मौत के घाट उतार रहा था.

 NDTV India – Latest