150 करोड़ के बजट की ये फिल्म आ रही है आलिया भट्ट की जिगरा को देने टक्कर, कहानी सुन आप भी कहेंगे ये तो साउथ की गदर है​

 मार्टिन एक देशभक्त की कहानी है. ट्रेलर देखकर समझ आता है कि पाकिस्तान पहुंचे एक शख्स को वहां के लोग जान से मारना चाहते हैं. लेकिन मार्टिन को मारना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन है.

एक्शन प्रिंस ध्रुव सर्जा को दर्शक बेशुमार प्यार देते हैं. ध्रुव ने अक्सर अपनी फिल्मों में अलग-अलग लुक्स के लिए दर्शकों से खूब वाहवाही लूटी है. उनकी आखिरी तीन रिलीज फिल्में सुपरहिट साबित हुई थीं. वहीं अब मार्टिन का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. मार्टिन का बजट 150 करोड़ रुपये बताया जा रहा है और एक बार फिर से इस फिल्म में उनका लुक काफी अलग है. मार्टिन एक पैन इंडिया फिल्म है, जो कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और बंगाली में 11 अक्टूबर को रिलीज होगी.  

मार्टिन एक देशभक्त की कहानी है. ट्रेलर देखकर समझ आता है कि पाकिस्तान पहुंचे एक शख्स को वहां के लोग जान से मारना चाहते हैं. लेकिन मार्टिन को मारना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन है. ध्रुव के लुक के साथ ही उनके इंडियन का टैटू भी गजब दिखता है. इससे पहले कन्नड़ सिनेमा की फिल्म ‘केजीएफ’ और ‘केजीएफ 2’ ने वर्ल्डवाइड खूब कमाई की थी और अब क्रिटिक्स को उम्मीद है कि ‘मार्टिन’, कन्नड सिनेमा को एक नई ऊंचाई पर ले जाएगी. फिल्म में ध्रुव सर्जा के साथ ही वैभवी शांडिल्य, अन्वेषी जैन, जॉर्जिया एंड्रियानी, चिक्कन्ना, मालविका अविनाश, अच्युत कुमार, निकितिन धीर, नवाब शाह, रोहित पाठक, नाथन जोन्स और रुबील मॉस्केरा भी हैं.

इस फिल्म का डायरेक्टर एपी अर्जुन हैं. ‘मार्टिन’ को उदय के मेहता और सूरज उदय मेहता ने प्रोड्यूस किया है.  फिल्म के डायलॉग्स गोपीनाथ कृष्णा मूर्ति और एपी अर्जुन ने लिखे हैं. वहीं म्यूजिक मणि शर्मा और बैकग्राउंड स्कोर रवि बसरूर ने दिया है. फिल्म की सिनेमैटोग्राफी सत्या हेगड़े ने की है. फिल्म का एक्शन राम-लक्ष्मण, डॉ. के रवि वर्मा, गणेश और मास माडा ने दिया है.

 NDTV India – Latest