17 साल पहले आई इस फिल्म को बाहुबली की तरह किया था पसंद, की थी 160 करोड़ की कमाई, अब फिर से होगी सिनेमाघरों को रिलीज​

 इन दिनों कई पुरानी फिल्मों को सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा है. अब तक रहना है तेरे दिल में, गैंग्स ऑफ वासेपुर, रॉकस्टार, तुम्बाड और वीर जारा जैसी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं.

इन दिनों कई पुरानी फिल्मों को सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा है. अब तक रहना है तेरे दिल में, गैंग्स ऑफ वासेपुर, रॉकस्टार, तुम्बाड और वीर जारा जैसी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. इन फिल्मों को देखने के लिए एक बार फिर से दर्शकों की भीड़ सिनेमाघरों में जा रही है. ऐसे में अब साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ब्लॉकबस्टर फिल्म को फिर से रिलीज करने का फैसला किया है. रजनीकांत की यह फिल्म 17 साल पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसने कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ डाले थे. 

तलैवा की इस फिल्म का नाम शिवाजी द बॉस. शिवाजी द बॉस साल 2007 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी. अब इस फिल्म को फिर से सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला की खबर के अनुसार शिवाजी द बॉस 20 सितंबर को फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होगी. हालांकि यह फिल्म सिर्फ तेलुगु भाषा में रिलीज की जाएगी. फिल्म शिवाजी द बॉस का बजट करीब 60 करोड़ रुपये था और इस फिल्म ने साल 2007 में 160 करोड़ रुपये की कमाई की थी. 

दुनियाभर मे 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली ‘शिवाजी द बॉस’ पहली तमिल फिल्म थी. रजनीकांत की फिल्म में म्यूजिक ए.आर. रहमान का था. रजनीकांत के अलावा फिल्म में श्रिया सरण, विवेक, सुमन और सत्यम नजर आए थे. शिवाजी द बॉस का एक फेमस गाना बल्लेलक्का है जो खूब पसंद किया गया. लेकिन आप जानते हैं इस गाने के लिए शिल्पा शेट्टी, मनीषा कोइराला, बिपाशा बसु, असिन और मल्लिका शेरावत को अप्रोच किया गया था.लेकिन आखिर में इस गाने में साउथ की लेडी सुपरस्टार नयनतारा नजर आईं थी. इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिला. यही नहीं बताया जाता है कि इस फिल्म के लिए रजनीकांत ने रिकॉर्ड फीस ली थी. रजनीकांत को शिवाजी द बॉस के लिए 26 करोड़ रुपये की फीस मिली थी. इस तरह वह अपने दौर के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले दूसरे नंबर के एक्टर बन गए थे.
 

 NDTV India – Latest