20 करोड़ में कमाए 85 करोड़, ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है साउथ की ये हॉरर फिल्म, 50 दिन बाद भी थिएटर्स में जलवा​

 Demonte Colony 2 Box Office 50 Days: साउथ की फिल्मों का इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर बोलबाला है. कम बजट में फिल्मों ने कई गुना कमाई अपने नाम की है.

Demonte Colony 2 Box Office 50 Days: साउथ की फिल्मों का इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर बोलबाला है. कम बजट में फिल्मों ने कई गुना कमाई अपने नाम की है. इसी बीच 15 अगस्त को रिलीज हुई हॉरर फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर 50 दिन भी बोलबाला कायम है. अगर आप सोच रहे हैं कि हम श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2 की बात कर रहे हैं तो आपका अंदाजा गलत है क्योंकि यह फिल्म डिमोंटे कॉलोनी 2 है, जो 15 अगस्त को 9 अन्य फिल्मों के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इसका बजट केवल 20 करोड़ का था. लेकिन कमाई 85 करोड़ की थी.  वहीं 50 दिन बाद भी फिल्म का कलेक्शन बरकरार है, जबकि ओटीटी पर फिल्म रिलीज हो चुकी है. 

डिमोंटे कॉलोनी 2 में प्रिया भवानी शंकर, अरुलनीति, मीनाक्षी गोविंदार्जन, अर्चना रविचंद्रन, सरजानो खालिद और मुथु कुमार नजर आ रहे हैं, जो तमिल भाषा की हॉरर थ्रिलर फिल्म है. इसे आर. अजय ज्ञानमुथु ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 15-20 करोड़ के बजट में बनी है. जबकि 85 करोड़ का कलेक्शन वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर किया है.

यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हो चुकी है, जिसके बावजूद साउथ के सिनेमाघरों में फिल्म की कमाई जारी है. गौरतलब है कि सच्ची कहानी पर काल्पनिक रूप से बेस्ड फिल्म डिमोंटे कॉलोनी का पहला पार्ट 2015 में रिलीज हुआ था, जिसने 2 करोड़ के बजट में 65 करोड़ की कमाई हासिल की थी. 

बता दें कि 15 अगस्त को रिलीज हुई 12 फिल्मों  खेल खेल में, तंगलान, डिमोंटे कॉलोनी 2, मिस्टर बच्चन, कृष्णम प्रणायम सखी, रघु ताता, गौरी, नानाक्कजुी, वाजा, आय, डबल ईस्मार्ट, वेदा रिलीज हुई, जिसमें से स्त्री 2 ने 800 करोड़ की कमाई अपने नाम कर ली है. 

 NDTV India – Latest