2024 की सबसे बड़ी हिट बनने के लिए ‘सिंघम अगेन’ को तोड़ना होगा इस फिल्म का रिकॉर्ड​

 साल के अंत के करीब आते ही दिवाली पर सबसे बड़ी रिलीज सिंघम अगेन आ रही है. ऐसे में इस फिल्म को साल की सबसे बड़ी हिट बनने के लिए इसे एक कम बजट फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ना होगा.

2024 में कई ब्लॉकबस्टर फ़िल्में रिलीज़ हुई हैं, जिन्होंने बॉक्स ऑफ़िस पर धमाल मचा दिया है. यह फ़िल्मों के लिए एक रोमांच से भरा साल रहा है, जिसमें दिलचस्प कंटेंट का मिश्रण देखने मिला है. सभी जॉनर में, हॉरर कॉमेडी इस साल सबसे पॉपुलर रही है. मुंज्या जैसी फ़िल्में बड़ी सफलता हासिल कर चुकी हैं और स्त्री 2 अपने पहले पार्ट की जबरदस्त सफलता के बाद दूसरे पार्ट से भी हलचल मचाने में कामयाब रही है. जी हां, किसी ने भी सोचा नहीं था कि यह इतनी बड़ी हिट साबित होगी. कम बजट होने के बावजूद इसकी कमाई आसमान छू रही है और बॉक्स ऑफ़िस पर पहले जैसा नज़ारा देखने को मिला है.

साल के अंत के करीब आते ही दिवाली पर सबसे बड़ी रिलीज सिंघम अगेन आ रही है. ऐसे में इस फिल्म को साल की सबसे बड़ी हिट बनने के लिए, स्त्री 2 की टोटल कमाई के आंकड़े को पार करना होगा. सिंघम अगेन अपनी कंपटीटर फिल्म भूल भुलैया 3 से कहीं ज्यादा बड़ी और प्रभावशाली है, फिर भी यह अपने स्केल की वजह से अलग है, हालांकि ये दोनों ही फिल्में अपनी-अपनी फ्रेंचाइजी का हिस्सा हैं.

सिंघम अगेन को खास बनाने वाली बात सिर्फ़ इसका बड़ा बजट और बड़ा स्केल ही नहीं है, बल्कि इसकी स्टार-स्टडेड कास्ट भी है. इस फिल्म में अजय देवगन, रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, टाइगर श्रॉफ और दीपिका पादुकोण जैसे बॉलीवुड सुपरस्टार्स हैं. अगर रिपोर्ट्स सही हैं, तो सलमान खान भी इस फिल्म का हिस्सा हो सकते हैं. इतने सारे बड़े नामों के शामिल होने से फिल्म का बजट बिना किसी शक आसमान छू रहा है.

सबसे रोमांचक बात यह देखना होगा कि क्या सिंघम अगेन स्त्री 2 का रिकॉर्ड तोड़ पाती है या नहीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक कई मार्केटिंग एजेंसियां ​​इस फिल्म पर काम कर रही हैं और इसका कुल बजट सैकड़ों करोड़ तक पहुंच सकता है. इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए, इस दिवाली यह देखना खास होगा कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता हासिल करती है.

 NDTV India – Latest