October 1, 2024
2024 में स्त्री 2 से पहले इस हॉरर कॉमेडी फिल्म ने सिनेमाघरों में की थी बंपर कमाई, 6 महीने में दो ओटीटी पर हुई रिलीज

2024 में स्त्री 2 से पहले इस हॉरर कॉमेडी फिल्म ने सिनेमाघरों में की थी बंपर कमाई, 6 महीने में दो ओटीटी पर हुई रिलीज​

सबसे पहले अरनमनई 4 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी. हालांकि यह फिल्म इस ओटीटी पर तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हुई थी.

सबसे पहले अरनमनई 4 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी. हालांकि यह फिल्म इस ओटीटी पर तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हुई थी.

स्त्री 2 इस साल की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों है. इस हॉरर कॉमेडी फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया. बीते एक महीने से सिनेमाघरों में चल रही स्त्री 2 में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर और पंकज त्रिपाठी की इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस साल स्त्री 2 से पहले एक और हॉरर कॉमेडी फिल्म धमाल मचा चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर चुकी है. साउथ की इस फिल्म का नाम अरनमनई 4 है.

अरनमनई 4 इस साल मई में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसमें तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना मुख्य भूमिका में थीं. अब अरनमनई 4 ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज हो गई है. खास बात यह है कि यह फिल्म छह महीने के अंदर दूसरे ओटीटी पर रिलीज हो रही है. सबसे पहले अरनमनई 4 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी. हालांकि यह फिल्म इस ओटीटी पर तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हुई थी.

अब अरनमनई 4 हिंदी भाषा में जियो सिनेमा पर रिलीज हो गई है. इस फिल्म का निर्देशन सुंदर सी ने किया है. अरनमनई 4 में तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना के अलावा कोवई सरला, योगी बाबू, वेनेला किशोर, श्रीनिवास रेड्डी, सुनील और केएस रविकुमार जैसे दमदार स्टार्स हैं. अरनमनई 4 का बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन किया. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 100 करोड़ रुपये से ज्यादा कलेक्शन किया था. बताया गया है कि 2024 की यह पहली तमिल फिल्म है, जिसने इतनी कमाई की है.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.