October 28, 2024
22 नवंबर को सिनेमाघरों में लगने वाले हैं हाउसफुल के बोर्ड, सलमान शाहरुख की रिलीज हो रही 'करण अर्जुन'

22 नवंबर को सिनेमाघरों में लगने वाले हैं हाउसफुल के बोर्ड, सलमान-शाहरुख की रिलीज हो रही ‘करण अर्जुन’​

सलमान खान और शाहरुख खान को एक साथ देखने वाले हो जाएं सावधान. बॉलीवुड के दो सुपरस्टार 22 नवंबर को कुछ ऐसा करने जा रहे हैं कि सिनेमाघरों की खिड़कियों पर टंग सकते हैं हाउसफुल के बोर्ड.

सलमान खान और शाहरुख खान को एक साथ देखने वाले हो जाएं सावधान. बॉलीवुड के दो सुपरस्टार 22 नवंबर को कुछ ऐसा करने जा रहे हैं कि सिनेमाघरों की खिड़कियों पर टंग सकते हैं हाउसफुल के बोर्ड.

सलमान खान और शाहरुख खान को एक साथ देखने वाले हो जाएं सावधान. बॉलीवुड के दो सुपरस्टार 22 नवंबर को कुछ ऐसा करने जा रहे हैं कि सिनेमाघरों की खिड़कियों पर टंग सकते हैं हाउसफुल के बोर्ड. इस बात का इशारा हम नहीं कर रहे बल्कि सलमान खान के एक ट्वीट ने कर दिया है. सलमान खान ने सोशल मीडिया पर बताया है कि उनकी और शाहरुख खान की फिल्म करण अर्जुन 22 नवंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस खबर के आने के बाद से सलमान खान के फैन्स जबरदस्त खुश हैं.

सलमान खान ने करण अर्जुन के वीडियो के साथ ट्वीट किया है, ‘राखीजी ने सही कहा था फिल्म में कि मेरे करण अर्जुन आएंगे…नवंबर 22 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में.’ इस तरह अब करण अर्जुन को दोबारा से बड़े परदे पर देखा जा सकेगा.

गौरतलब है करण अर्जुन सलमान खान और शाहरुख खान की वो फिल्म है, जिसके बाद ये जोड़ी एक साथ पर्दे पर नजर नहीं आई. हालांकि शाहरुख खान की पठान में टाइगर यानी सलमान खान का कैमियो जरुर देखने को मिला था. वहीं करण अर्जुन की बात करें तो 13 जनवरी 1995 में राकेश रोशन द्वारा फिल्म को डायरेक्ट किया गया था. जबकि फिल्म का बजट 6 करोड़ का था. वहीं 43 करोड़ की कमाई करण अर्जुन ने की थी. जबकि यह ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान इन दिनों एआर मुरूगदॉस की सिकंदर की शूटिंग में बिजी हैं. वहीं बिग बॉस 18 के वीकेंड का वार को भी वह होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.