October 23, 2024
32 साल पहले आई ऋषि कपूर शाहरुख खान की दीवाना फिल्म की हवेली अब दिखती है ऐसी, फैन ने कॉपी किया अंदाज तो लोग दे रहे हैं रिएक्शन

32 साल पहले आई ऋषि कपूर- शाहरुख खान की दीवाना फिल्म की हवेली अब दिखती है ऐसी, फैन ने कॉपी किया अंदाज तो लोग दे रहे हैं रिएक्शन​

बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग बड़े-बड़े सेट्स पर की जाती है, लेकिन कुछ फिल्में ऐसी भी होती हैं जिनकी शूटिंग हवेलियों या किसी घर में भी की जाती है.

बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग बड़े-बड़े सेट्स पर की जाती है, लेकिन कुछ फिल्में ऐसी भी होती हैं जिनकी शूटिंग हवेलियों या किसी घर में भी की जाती है.

बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग बड़े-बड़े सेट्स पर की जाती है, लेकिन कुछ फिल्में ऐसी भी होती हैं जिनकी शूटिंग हवेलियों या किसी घर में भी की जाती है. ठीक इसी तरीके से 1992 में आई फिल्म दीवाना की शूटिंग एक बड़ी सी हवेली में की गई थी, जो ऋषि कपूर की हवेली हुआ करती थी. इस हवेली का दौरा हाल ही में शख्स ने किया और सोशल मीडिया पर इसका वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो खुद ऋषि कपूर की तरह सीढ़ियों से उतरते हुए नजर आ रहे हैं. तो चलिए आपको भी दिखाते हैं दीवाना फिल्म वाला ऋषि कपूर का घर.

ऋषि कपूर के अंदाज में नजर आया शख्स

इंस्टाग्राम पर kumarvlog नाम से बने पेज पर एक शख्स ने वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में ऋषि कपूर का घर दीवाना फिल्म वाला नजर आ रहा है. वीडियो के ऊपर के पार्ट में ऋषि कपूर सीढ़ियों से उतरते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, इसी अंदाज में नीचे यह शख्स इस हवेली से नीचे उतरता हुआ आ रहा है. इसके बाद जब ऋषि कपूर की मां उनसे डाइनिंग एरिया में मिलती हैं, उस जगह को भी दिखाया गया है, जो बहुत ही आलीशान और खूबसूरत लग रहा है.

सोशल मीडिया पर इस शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और हजारों लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. कई यूजर्स इस पर कमेंट भी कर रहे हैं, एक ने लिखा ये लोकेशन मर्द मूवी में भी अमिताभ बच्चन के घर की थी. वहीं, कई यूजर्स ने इस लोकेशन को बहुत ही खूबसूरत भी बताया.

दिव्या भारती संग किया था आईकॉनिक रोल प्ले

बता दें कि दीवाना फिल्म 25 जून 1992 को रिलीज हुई थी, जिसमें ऋषि कपूर, दिव्या भारती और शाहरुख खान लीड रोल में नजर आए थे. ये शाहरुख खान की पहली फिल्म थीं, लेकिन वो इस फिल्म के दूसरे पार्ट में नजर आए थे. फिल्म के गाने ऐसी दीवानगी, तेरी उम्मीद तेरा इंतजार, सोचेंगे तुम्हें प्यार, जैसे कई गाने आज भी आईकॉनिक हैं. बता दें कि इस फिल्म के दोनों लीड एक्टर ऋषि कपूर और दिव्या भारती इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं, लेकिन उनकी फिल्में आज भी दर्शकों का मनोरंजन करती हैं.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.