October 2, 2024
'40 लाख दे दो कर्ज चुकाना है, वरना...' : जब मैनेजर को सुसाइड नोट दिखाकर लूट ले गया बैंक

’40 लाख दे दो कर्ज चुकाना है, वरना…’ : जब मैनेजर को सुसाइड नोट दिखाकर लूट ले गया बैंक​

बदमाश ने बैंक मैनेजर से कहा कि मेरे ऊपर 38 लाख का कर्ज है, या तो आप मुझे 40 लाख रुपये दो, नहीं तो मैं यहीं बैंक में आत्महत्या कर लूंगा या फिर आपको मार दूंगा.

बदमाश ने बैंक मैनेजर से कहा कि मेरे ऊपर 38 लाख का कर्ज है, या तो आप मुझे 40 लाख रुपये दो, नहीं तो मैं यहीं बैंक में आत्महत्या कर लूंगा या फिर आपको मार दूंगा.

उत्तर प्रदेश के शामली में मंगलवार को दिनदहाड़े बैंक में लूट की घटना को अंजाम दिया गया. बैंक के अंदर पहुंचे बदमाश मैनेजर को गन पॉइंट पर लेने के बाद 40 लाख नकद रुपये के साथ आराम से फरार हो गए. अपनी पहचान छुपाने के लिए अपराधी मुंह पर मास्क और सिर पर चादर लपेटकर पहुंचे थे. घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के धीमानपुरा फाटक के पास स्तिथ AXIS बैंक की है.

लूट की इस वारदात की सूचना के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. एसपी सहित कई अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे और जांच में जुट गए. पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई. इसमें साफ दिख रहा है कि बदमाश मैनेजर के केबिन में पहुंचा, उसने मुंह पर मास्क और सिर पर चादर ओढ़ रखी थी, ताकि अपनी पहचान छुपा सके.

बदमाश ने मैनेजर नवीन जैन को अपना सुसाइड नोट भी दिखाया और धमकाते हुए कहा कि मेरे ऊपर 38 लाख रुपये का कर्ज है, या तो आप मुझे 40 लाख रुपये दे दो, नहीं तो मैं यहीं बैंक में आत्महत्या कर लूंगा या फिर आपको मार दूंगा.

इसके बाद बैंक मैनेजर ने कैशियर को बुलाया और उसे 40 लाख रुपये देने को कहा. पैसे मिलने के बाद वो बैंक मैनेजर के हाथ ऊपर करवाकर वहां से फरार हो गया. पुलिस सीसीटीवी के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है.

शामली एसपी राम सेवा गौतम ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है. बताया ये जा रहा है कि बदमाश युवक बैंक मैनेजर के साथ बैठा हुआ था, तभी उसने एक सुसाइड नोट बैंक मैनेजर को दिखाया, फिर वो कान में कहने लगा कि मेरे ऊपर 38 लाख रुपये का कर्ज है, या तो आप मुझे 40 लाख रुपये दे दो, नहीं तो मैं आत्महत्या कर लूंगा या फिर आपको जान से मार दूंगा. फिलहाल आगे की जांच की जा रही है.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.