September 21, 2024
400 साल पुराने मंदिर में एक दूजे के हुए अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ, चुपके चुपके की शादी देखें वेडिंग फोटोज

400 साल पुराने मंदिर में एक-दूजे के हुए अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ, चुपके चुपके की शादी- देखें वेडिंग फोटोज​

Aditi Rao Hydari and Siddharth Are Now Married: हीरामंडी द डायमंड बाजार एक्ट्रेस अदिति राव और साउथ के एक्टर सिद्धार्थ ने शादी कर ली है.

Aditi Rao Hydari and Siddharth Are Now Married: हीरामंडी द डायमंड बाजार एक्ट्रेस अदिति राव और साउथ के एक्टर सिद्धार्थ ने शादी कर ली है.

Aditi Rao Hydari and Siddharth Are Now Married: हीरामंडी द डायमंड बाजार एक्ट्रेस अदिति राव और साउथ के एक्टर सिद्धार्थ ने शादी कर ली है. उन्होंने मंगेत्तर से मैरिड कपल के बनने तक का सफर फैंस के साथ शेयर किया है. कपल ने वनपार्थी के 400 साल पुराने मंदिर में अपने खास दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में शादी की है. इसका ऐलान उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर की है, जिसमें उनके खूबसूरत लुक से लेकर शादी की रस्मों की झलक देखने को मिल रही है. इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, आप मेरे सूरज, चांद और मेरे सितारे हो. अनंत काल तक पिक्सी सोलमेट बने रहना…हंसी-मजाक, कभी बड़े न होना…अनंत प्रेम, लाइट और मैजिक. मिस्टर एंड मिसेज अदु-सिद्धू.

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari)

वेडिंग लुक की बात करें तो अदिति राव हैदरी ने गोल्डन साड़ी इस खास दिन के लिए चुनी थी. जबकि सिद्धार्थ ने सफेद कुर्ता और मैजिक धोती से लुक को कम्पलीट किया.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.