500 रुपये के लिए की महिला की हत्या, शराब के लिए पैसे देने से किया था मना​

 औसा पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार को आजाद चौक स्थित एक झील के पास साजिद, असलम और एवेज गादेश्वर ने वजार अयूब शेख पर हमला किया. इस हमले में उसकी मौत हो गई है.

महाराष्ट्र के लातूर में शराब के लिए पैसे न देने पर एक महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. जानकारी के अनुसार एक व्यक्ति और उसके दो बेटों ने मजदूर महिला से शराब के लिए 500 रुपये मांगे. लेकिन महिला ने पैसे देने से मना कर दिया. महिला के मना करने पर तीनों को गुस्सा आ गया और उन्होंने बुरी तरह से उसे पीट दिया और हत्या कर दी. एक पुलिस अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी. 

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. औसा पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार को आजाद चौक स्थित एक झील के पास साजिद, असलम और एवेज गादेश्वर ने वजार अयूब शेख पर हमला किया. इस हमले में उसकी मौत हो गई है.

500 रुपये के लिए व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या

इसी तरह का एक मामला फरीदाबाद से भी हाल ही में सामने आया था. हरियाणा के फरीदाबाद में भी महज 500 रुपये के लिए एक व्यक्ति की पीट पीट कर हत्या कर दी गई. घटना चांदपुर गांव की है. मृतक की पहचान सलाउद्दीन के रूप में हुई है, जो चांदपुर में पिछले सात-आठ वर्ष से रह रहा था और छोटा-मोटा काम करके अपना और अपने बच्चों का पालन पोषण कर रहा था. सलाउद्दीन ने गांव के ही रहने वाला पवन नाम के एक युवक से 500 रुपये उधार लिये थे और इसे नहीं चुका पाने की वजह से आरोपी ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर उसकी बुरी तरह से पिटाई की और उसकी हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें- कश्मीर के विकास से क्यों चिढ़ते हैं आतंकवादी? गांदरबल हमले ने दिखाया इनका असली चेहरा
 

 NDTV India – Latest