8 हजार था उधार, नहीं देने पर सुपरवाइजर ने दी गाली; क्राइम सीरिज देख उतारा मौत के घाट​

 पूछताछ में पता चला कि मृतक सुपरवाइजर ने आरोपी प्रसाद कदम से 8 हजार रुपये उधार लिए थे. जिसे वापस करने को लेकर दोनो के बीच झगड़ा हुआ था तब सुपरवाइजर सोमनाथ ने प्रसाद को गाली दी थी.

महाराष्ट्र के ठाणे से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, ठाणे की एक सोसायटी की छत पर दो दिन पहले एक सिर कटी लाश मिली थी. इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन करने लगी. पुलिस की तहकीकात में पता चला कि लाश सोमनाथ सतगीर नाम के एक शख्स की है, जो किसी प्राइवेट कंपनी में बतौर सुपरवाइजर के तौर पर काम करता था.

इस बर्बर हत्याकांड की सूचना मिलते ही कापूरबावड़ी पुलिस स्टेशन ने तुरंत जांच शुरू कर दी.  पुलिस ने मृतक सोमनाथ सतगिरि के मोबाइल फोन की जांच की तो उसमें कुछ संदिग्ध बातें सामने आईं औऱ पुलिस को सोसायटी में ही काम करने वाले लिफ्ट मैन प्रसाद कदम पर शक हुआ. छानबीन में पता चला कि वो काम पर नही आया है. फिर ठाणे क्राइम ब्रांच की सहायता से पुलिस ने  प्रसाद कदम को सांगली से पकड़ा. हालांकि हत्या में इस्तेमाल हथियार अभी बरामद होना बाकी है.

क्या है पूरा मामला?

पूछताछ में पता चला कि मृतक सुपरवाइजर ने आरोपी प्रसाद कदम से 8 हजार रुपये उधार लिए थे. जिसे वापस करने को लेकर दोनो के बीच झगड़ा हुआ था तब सुपरवाइजर सोमनाथ ने प्रसाद को गाली दी थी. इससे नाराज होकर प्रसाद ने सोमनाथ की हत्या करने का फैसला किया.

ऐसे हुई हत्या

सूत्रों के मुताबिक ह्त्या कैसे की जाए और फिर कैसे पुलिस की आंखों में धूल झोंका जाए इसके लिए आरोपी प्रसाद ने सोशल मीडिया पर जाकर हत्या करने के तरीके पर कई क्राइम सीरीज देखी.  उसके बाद तय योजना के तहत प्रसाद बहाने से सोमनाथ को छत पर ले गया औऱ फिर अपने साथ लाए हथियार से सोमनाथ पर वार करना शुरू कर दिया . यहां तक कि उसका सिर भी धड़ से अलग कर फरार हो गया था.

 NDTV India – Latest