September 21, 2024
Aai Recruitment 2024: एयरपोर्ट ऑथोरिटी ने जूनियर कंसल्टेंट पद पर निकाली भर्ती, 50000 प्रति माह होगी सैलरी

AAI Recruitment 2024: एयरपोर्ट ऑथोरिटी ने जूनियर कंसल्टेंट पद पर निकाली भर्ती, 50000 प्रति माह होगी सैलरी​

AAI Recruitment 2024: एयरपोर्ट ऑथोरिटी ऑफ इंडिया (AAI) ने विभिन्न आरसीएस हवाई अड्डों के लिए जूनियर कंसल्टेंट (सीएनएस) के पद के लिए आवेदन मांगे हैं.

AAI Recruitment 2024: एयरपोर्ट ऑथोरिटी ऑफ इंडिया (AAI) ने विभिन्न आरसीएस हवाई अड्डों के लिए जूनियर कंसल्टेंट (सीएनएस) के पद के लिए आवेदन मांगे हैं.

AAI Recruitment 2024: एयरपोर्ट ऑथोरिटी ऑफ इंडिया (AAI) ने विभिन्न आरसीएस हवाई अड्डों के लिए जूनियर कंसल्टेंट (सीएनएस) के पद के लिए आवेदन मांगे हैं. एएआई की यह भर्ती सेवानिवृत्त (आईएएफ/भारतीय सेना/भारतीय नौसेना/पीएसयू/एएआई) अधिकारियों के लिए है. एएआई भर्ती 2024 के लिए चुने गए उम्मीदवार को 50000 रुपये तक का मासिक वेतन मिलेगा. एएआई उम्मीदवारों की भर्ती के लिए इंटरव्यू का आयोजन करेगा. इंटरव्यू क्षेत्रीय मुख्यालय, कोलकाता द्वारा आयोजित किया जाएगा.

BPSC 32वें जूडिशयल सर्विस मेन एग्जाम का रिजल्ट घोषित, 463 उम्मीदवार पास, इंटरव्यू का शेड्यूल जल्द

यहां होगी भर्तियां

एएआई भर्ती 2024 के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को अंबिकापुर, उत्केला, राउरकेला, जयपुर, कैंप बेल बे, शिबपुर (डिगलीपुर) और कूच बिहार में तैनात किया जाएगा. एएआई की यह भर्ती न्यूनतम एक वर्ष के लिए है, जिसे एक और वर्ष तक बढ़ाया जा सकता है.

जरूरी योग्यता

केवल भारतीय वायुसेना/भारतीय सेना/भारतीय नौसेना के अधिकारी/राज्य या केंद्र सरकार/अर्धसैनिक बलों या प्रतिष्ठित संगठनों से E3/E4/E5 स्तर और समकक्ष से सेवानिवृत्त पीएसयू/एएआई कर्मचारी, जिनके पास संबंधित क्षेत्र में न्यूनतम पांच वर्ष का अनुभव है, वे इसके लिए आवेदन कर सकते हैं.

BPSC 69वीं मुख्य परीक्षा के नतीजे घोषित, 1005 उम्मीदवार क्वालीफाई, पुलिस उपाधीक्षक में केवल एक पास

कैसे करें आवेदन

एएआई भर्ती 2024 के लिए पात्रता मानदंड को पूरा करने वाले उम्मीदवार आधिकारिक अधिसूचना में दिए गए निर्धारित प्रारूप में आवेदन पत्र भर सकते हैं. भरे गए आवेदन फॉर्म को उम्मीदवारों को अपने सभी प्रासंगिक दस्तावेजों के साथ hrrhqer@aai.aero पर ईमेल के माध्यम से भेजना होगा.

BPSC 70th Notification: बीपीएससी 70वीं भर्ती का नोटिफिकेशन सितंबर में होगा जारी, अक्टूबर तक भरे जाएंगे फॉर्म

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.