Anupama Promo: अनुपमा की दरियादिली, शाह फैमिली को दी पनाह लेकिन दो शख्स फिर बनें विलेन, फैंस बोले- ये कभी नहीं सुधरेंगे​

 Anupama Update In Hindi: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर सीरियल अनुपमा ने फैंस का ध्यान खींचा हुआ है. वनराज यानी सुधांशू पांडे के शो से अलविदा कहने के बाद मेकर्स पूरी कोशिश कर रहे हैं कि दर्शकों को फैंस से कहानी से जोड़े रख सकें.

Anupama Update In Hindi: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर सीरियल अनुपमा ने फैंस का ध्यान खींचा हुआ है. वनराज यानी सुधांशू पांडे के शो से अलविदा कहने के बाद मेकर्स पूरी कोशिश कर रहे हैं कि दर्शकों को फैंस से कहानी से जोड़े रख सकें. इसी बीच एक नया प्रोमो सामने आया है, जो अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आने वाले ट्विस्ट की ओर इशारा करता दिख रहा है. हालांकि फैंस का प्रोमो देखने के बाद दो किरदारों के कारण गुस्सा बढ़ता हुआ दिख रहा है. 

प्रोमो में अनुज को गुस्सा आता है और वह अनुपमा को बचाता हुआ दिखता है. जबकि शाह हाउस को सील कर दिया जाता है. इसके बाद बा टूट जाती हैं और रोते हुए कहती हैं अब उनके पास रहने का ठिकाना नहीं है. जबकि अनुज उन्हें आशा भवन में रहने के लिए कहता है. 

इसी बीच पाखी एक बार फिर भड़कती है और कहती है कि वह होटल में रह लेंगे लेकिन आशा भवन में नहीं रहेंगा. इसे सुनकर अनुपमा को गुस्सा आता है और उसके एटिट्यूड को सुधारने के लिए कहती है कि उसे आशा भवन में आने के लिए कभी नहीं कहेगी. 

इसी दौरान तोषू भी गुस्सा में आकर कहता है, आशा भवन में जाए मेरी जूत्ती. इसे सुनने के बाद अनुपमा उन्हें बीच रास्ते में छोड़कर चली जाती है. प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, शाह परिवार की तरफ अनुपमा और अनुज ने बढ़ाया मदद का हाथ. लेकिन क्या तोषू और पाखी उनकी इस मदद को स्वीकार कर पाएंगे. इस प्रोमो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, तोषू और पाखी कभी नहीं सुधरेंगे. दूसरे यूजर ने लिखा, अनु इन दो सिरफिरों को सबक सिखाना. आप दोनों ज्यादा महान ना बनें. इसके अलावा फैंस ने स्टोरीलाइन को चेंज करने की गुजारिश की है. 

 NDTV India – Latest