Anupamaa में आने वाला है नया वनराज शाह, सेट पर बैन हुई मीडिया की एंट्री​

 स्टार प्लस के पॉपुलर शो अनुपमा शो में नए नए तूफान और ट्विस्ट के बीच अब शो मेकर्स ने सेट पर मीडिया की एंट्री बैन कर दी है. अब फैन्स के दिमाग में एक नई खिचड़ी पकने लगी है.

टीवी शो अनुपमा में बीते कुछ दिनों से काफी हलचल चल रही थी. ऐसा इसलिए क्योंकि शो से एक बड़ी एग्जिट हुई. बड़ी इसलिए कह रहे हैं क्योंकि सुधांशु पांडे ने शो छोड़ा जो कि शुरुआत से शो में वनराज शाह के रोल में नजर आ रहे थे. उनके शो छोड़ने की खबर ने फैन्स को बहुत निराश किया. सोशल मीडिया पर ये बातें भी बनने लगीं कि शायद ये प्रमोशनल स्टंट हो या फिर लोग यूं ही टीआरपी के लिए ये अफवाहें उड़ा रहे. लोगों का प्यार देख सुधांशु को इंस्टाग्राम लाइव आने पर मजबूर होना पड़ा. सुधांशु ने फैन्स के प्यार के लिए उन्हें शुक्रिया कहा और बताया कि वो अब वाकई इस शो का हिस्सा नहीं रहेंगे. हमने आपको सुधांशु से जुड़ा ये ब्रैग्राउंडर इसलिए दिया क्योंकि नई अपडेट सुधांशु के किरदार वनराज शाह को लेकर ही है.

आ रहा है नया वनराज !

टेलीचक्कर के इंस्टाग्राम पेज पर जानकारी दी गई है कि अनुपमा के सेट पर मीडिया की एंट्री बैन कर दी गई है. इसके अलावा एक्टर्स से एक नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट भी साइन करवाया गया है. कहा जा रहा है कि मेकर्स नए वनराज को इंट्रोड्यूस करने की प्लानिंग बना रहे हैं. फिलहाल वो इस खबर को सीक्रेट ही रखना चाहते हैं और नहीं चाहते कि इसे लेकर किसी भी तरह की फर्जी खबर मार्केट में फैले. इसलिए मेकर्स इस मामले में कोई भी लापरवाही नहीं बरत रहे हैं. 

अब एक तरफ नए वनराज की एंट्री के लिए माहौल सेट किया जा रहा है वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया यूजर्स पुराने वनराज की वापसी की प्रार्थना कर रहे हैं. एक ने लिखा, प्लीज पुराने वनराज को ही ले आओ. एक ने कमेंट किया, शो के फैन्स ही जानते हैं कि सुधांशु की एग्जिट कितना बड़ा झटका साबित होगी.

 NDTV India – Latest