September 22, 2024
Arm Box Office Collection Day 4: एक एक्टर ने निभाए तीन रोल, चार दिन में ही प्रॉफिट में आई साउथ की ये फिल्म

ARM Box Office Collection Day 4: एक एक्टर ने निभाए तीन रोल, चार दिन में ही प्रॉफिट में आई साउथ की ये फिल्म​

ARM Box Office Collection Day 4: मिन्नल मुरली फिल्म से दर्शकों का दिल जीतने वाले टोविनो थॉमस की अजयंते रंदम मोशनम (ARM) ने इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर जमकर धूम मचा रखी है.

ARM Box Office Collection Day 4: मिन्नल मुरली फिल्म से दर्शकों का दिल जीतने वाले टोविनो थॉमस की अजयंते रंदम मोशनम (ARM) ने इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर जमकर धूम मचा रखी है.

ARM Box Office Collection Day 4: मिन्नल मुरली फिल्म से दर्शकों का दिल जीतने वाले टोविनो थॉमस की अजयंते रंदम मोशनम (ARM) ने इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर जमकर धूम मचा रखी है. इस फंतासी थ्रिलर ने उनके स्टारडम को और बढ़ा दिया है. ARM में, टोविनो ने तीन अलग-अलग किरदारों- कुंजिकेलु, मनियन और अजयन को प्रभावशाली ढंग से पेश किया है, जो उनकी बहुमुखी प्रतिभा को दर्शाता है. फिल्म में हर चरित्र को एकदम अलग तरीके से पेश किया गया गया है. टोविनो थॉमस की फिल्म की लोकप्रियता को इस बात से भी समझा सकता है कि इसने चार दिन के अंदर लगभग 35 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ और सभी भाषाओं में अच्छी प्रतिक्रिया के साथ, फिल्म के शानदार नंबर आना जारी हैं. दिलचस्प यह है कि फिल्म को सिर्फ 30 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया है.

फिल्म ने ऑनलाइन टिकट बुकिंग के मामले में रिकॉर्ड तोड़ दिया है, पिछले 24 घंटों में एक लाख 51 हजार टिकट बुक किए गए हैं. अकेले चौथे दिन, 2 लाख टिकट ऑनलाइन बेचे गए. दर्शक टोविनो थॉमस की एक्शन और शानदार फंतासी थ्रिलर देखने के लिए सिनेमाघरों में उमड़ रहे हैं, जिसने लाखों लोगों को आकर्षित किया है. यह फिल्म तेलुगु में बेहतरीन ऑक्यूपेंसी के साथ सफलतापूर्वक चल रही है. एआरएम जितिन लाल द्वारा निर्देशित और लिस्टिन स्टीफन द्वारा मैजिक फ्रेम्स और यूजीएम मोशन पिक्चर्स के बैनर तले निर्मित है. डिबू नैनन थॉमस ने आर्म का म्यूजिक तैयार किया है.

तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों के जरिए लोगों का ध्यान खींचने वाली कृति शेट्टी, ऐश्वर्या राजेश और सुरभि लक्ष्मी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं. बेसिल जोसेफ, जगदीश, हरीश उथमन, हरीश पेराडी, कबीर सिंह, प्रमोद शेट्टी और रोहिणी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. फिल्म की पटकथा सुजीत नांबियार ने लिखी है मलयालम सिनेमा से शुरुआत करने वाले और अब बॉलीवुड में पहुंच चुके जोमन टी. जॉन ARM की सिनेमैटोग्राफी संभाल रहे हैं.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.